भोपाल में युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, भोपाल के कमला नगर इलाके का मामला।

Publish: Feb 28, 2023, 07:00 AM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवती ने फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार घटना कमला नगर इलाके की बताई जा रही है। युवती का नाम सोनम बसोंडे बताया जा रहा है। वह अपने परिजनों के साथ खंडेलवाल परिसर में रहती थी। बताया जा रहा है की सोनम ने महज दसवीं कक्षा तक की पढ़ाई की थी। फिलहाल अपने घर का काम काज करती थी। 

सोनम के पिता उत्तम सिंह बसोंडे ने बताया की सोमवार का सभी हर रोज़ की दिनचर्या पर अपने अपने काम पर जाने लगे। पिता और  युवती की मां अपने काम पर चले गए और छोटा भाई स्कूल के लिए निकल गया था । सोनम घर पर अकेली थी ।

सोनम के पिता ने बताया की दोपहर को जब काम से घर लौटे तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था। काफी आवाज देने के बाद जब सोनम ने दरवाजा नहीं खोला तो स्थानीय लोगों की मदद से दरवाजा तोड़ा गया। अंदर जाकर देखा तो सोनम पंखे पर लटकी मिली ।

मामले की जांच कर रहे एएसआई बताया की घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।परिजनों ने पूछताछ में बताया की सब कुछ ठीक था, हम काम पर चले गए थे। घर आकर देखा तो सोनम पंखे के सहारे दुपट्टे से लटकी मिली। परिजनों  को यकीन नहीं है  कि सब कुछ ठीक होने के बावजूद सोनम ने ये कदम क्यों उठाया परिजन हत्या की आशंका जता रहे है। मामले की जांच पुलिस कर रही है।