तेज़ रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को कुचला, कई मीटर तक घसीटता रहा शव

लापरवाही में हुआ हादसा, मध्य प्रदेश के डिंडोरी का मामला।

Updated: Mar 01, 2023, 04:52 PM IST

डिंडौरी। मध्य प्रदेश के डिंडौरी में एक वीभत्स हादसा सामने आया है, यहां गलत दिशा में आ रहे डंपर ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी, टक्कर मार कर डंपर कई मीटर तक सड़क पर शव को घसीटता रहा है। इस हादसे में बाइक चालक की मौके पर मौत हो गई।

दरअसल घटना डिंडौरी के रुसामल के गर्रा टोला इलाके की बताई जा रही है। बुधवार को गलत दिशा से डंपर आ रहा था , डंपर तेज गति से आ रहा था और बाइक को टक्कर मार दी, डंपर से टक्कर के कारण ही युवक कई मीटर तक चालक घिसटता चला गया।

यह भी पढेंः केजरीवाल कैबिनेट में खाली मंत्री पद के लिए आतिशी और सौरभ का नाम आगे, LG को भेजी गई फ़ाइल

स्थानीय लोगों ने बताया कि लोगों के चिल्लाने के बावजूद डंप ट्रक चालक रूकने का नाम नहीं ले रहा था। किसी तरह वह रुका डंपर ट्रक में शव को फंसा छोड़कर भाग निकला। बताया जा रहा है कि बाइक पर दो लोग सवार थे। एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे को स्थानीय जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि बाइक सवार दोनों युवक आपस में रिश्तेदार हैं। चालक का नाम गोलू खान है। चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक सवार आरिफ खान घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि दोनों डिंडोरी के मड़ियारास गांव से निकले थे, गोलू बाइक चला रहा था। रुसामल के गुरराटोला के पास ईंटों से लदा एक पीले रंग का डंपर, बेनीबाड़ी की तरफ से आया और मोटरसाइकिल को पीछे से गलत साइड से टक्कर मार दी। डंपर को मौके पर ही छोड़कर चालक फरार हो गया। आरिफ को कई जगह चोटें आई हैं। पुलिस ने  डंपर चालक के ख़िलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर डंपर चालक की तलाश शुरू कर दी है। जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।