इंदौर में झूठी शान के लिए हत्या, दो भाइयों ने सरेआम चाकू घोंपकर बहनोई को मार डाला

देवास के रहने वाले समीर ने दो महीने पहले किया था प्रेम विवाह, पत्नी के भाइयों ने चौराहे पर 13 बार चाकू घोंपकर की हत्या

Updated: Mar 01, 2021, 04:14 AM IST

Photo Courtesy: News Click
Photo Courtesy: News Click

इंदौर। मध्य प्रदेश की व्यावसायिक राजधानी में झूठी शान के लिए सरेआम बर्बरता से हत्या किए जाने का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। इंदौर में दो भाइयों ने अपने बहनोई की सरेआम चाकुओं से गोदकर सिर्फ़ इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि बहन ने अपनी मर्ज़ी से प्रेम विवाह कर लिया था। हत्या के दोनों आरोपियों को लग रहा था कि बहन के अपनी मर्ज़ी से शादी कर लेने से मोहल्ले में उनकी इज़्ज़त ख़राब हुई है।

 वारदात इंदौर के मोती तबेले की है, जहां अब्दुल अयाज और अब्दुल वकार पर अपने जीजा समीर खान की चाकू मारकर हत्या करने का आरोप लगा है। समीर ने दो महीने पहले ही दोनों आरोपियों की बहन अलमास से प्रेम विवाह किया था। रावजी बाजार थाने की पुलिस के मुताबिक हत्या की वारदात रविवार की शाम करीब 6 बजे मोती तबेला में रॉयल कैफे के सामने हुई। देवास के रज्जब अली मार्ग के रहने वाले 30 साल के समीर और अलमास ने दो महीने पहले परिवार वालों की मर्ज़ी के ख़िलाफ़ शादी कर ली थी। देवास का रहने वाला समीर पहले आरोपी की दुकान पर काम करता था। परिजनों के विरोध को देखते हुए दोनों ने अहमदाबाद में जाकर निकाह किया था।

अलमास को जब पता चला कि उसके पिता नईम की तबीयत खराब है, तो वो रविवार को समीर के साथ उनसे मिलने घर आई। समीर ने ससुराल में चाय भी पी। कुछ देर बाद वकार उसे चिकन की दुकान देखने के बहान चौराहे पर ले आया। वहां उसका भाई अयाज़ भी आ गया और दोनों ने मिलकर समीर पर चाकुओं से हमला कर दिया। कम से कम 13 बार चाकू मारने के बाद दोनों वहाँ से फरार हो गए। पुलिस ने समीर को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया।