भिंड में भीषण सड़क हादसा, यात्रियों से भरी बस और ट्रक में जोरदार टक्कर, बस के उड़े परखच्चे

बताया जा रहा है कि बस और ट्रक में आमने सामने की टक्कर हुई, दुर्घटना के बाद ट्रक नीचे खाई में पलट गया जबकि बस के परखच्चे उड़ गए

Updated: Sep 14, 2022, 03:02 PM IST

भिंड में भीषण सड़क हादसा, यात्रियों से भरी बस और ट्रक में जोरदार टक्कर, बस के उड़े परखच्चे

भिंड। मध्य प्रदेश के भिंड जिले में भीषण दुर्घटना की खबर मिली है। बताया जा रहा है कि यहां यात्रियों से भरी बस और ट्रक में आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में बस के परखच्चे उड़ गए, वहीं ट्रक खाई में गिर गया। हादसे में कम से कम दो दर्जन लोगों के घायल होने की प्रारंभिक सूचना है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक भिंड के मालनपुर थाना इलाके के गुरीखा गांव के पास हाइवे-719 पर बस और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि बस ग्वालियर से भिंड जा रही थी। हादसे में बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह बरबाद हो गया। वहीं ट्रक खाई में गिर गया। हादसे में कम से कम दो दर्जन से अधिक यात्रियों के गंभीर रूप से घायल होने की संभावना है। वहीं 12 से अधिक यात्रियों की स्थिति गंभीर है। 

दुर्घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बस से बाहर निकलवाया। उन्हें एम्बुलेंस से ग्वालियर भेजा जा रहा है। साथ ही खाई में गिरे ट्रक को रेस्क्यू करने का प्रयास किया जा रहा है। हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। खबर लिखे जाने तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।