भिंड में होटल संचालक के बेटे की हत्या, बदमाशों ने सोते समय कमरे में घुसकर 6 गोलियां मारी

भिंड के नामी रेस्टोरेंट के मालिक के बेटे की घर में घुसकर हत्या कर दी गई। होटल की चौथी मंज़िल पर बने घर में इस घटना को अंजाम दिया गया।

Updated: Mar 08, 2024, 10:57 AM IST

भिंड। मध्य प्रदेश के भिंड जिले में एक होटल संचालक के बेटे की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने सोते समय घर में घुसकर युवक के सीने में 6 गोलियां मारी। अज्ञात बदमाशों ने अलसुबह हत्या की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है। 

जानकारी के अनुसार अज्ञात बदमाशों ने सुबह 5 बजे एक नामी रेस्टोरेंट के संचालक विनोद जैन के 24 साल के बेटे प्रणाम जैन को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। प्रणाम घायल हालत में दूसरे कमरे में सो रहे परिजन के पास पहुंचा और वहीं गिर पड़ा। परिवार वाले उसे अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शहर के मुख्य बाजार में विनोद जैन का पन्ना होटल है। इसी होटल की चौथी मंजिल उनका परिवार रहता है। वारदात के दौरान सभी लोग घर में अपने-अपने कमरे में सो रहे थे। हमलावर पीछे के रास्ते से होटल में आए और चौथी मंजिल पर स्थित प्रणाम के कमरे में घुसकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस को शक है कि हत्या प्रणाम के किसी नजदीकी ने की है, जिसे होटल और घर के बारे में पूरी जानकारी है। परिजनों का कहना है कि आरोपी पीछे से टीन शेड के रास्ते से आए और वहीं से भागे हैं, पुलिस यहां छानबीन कर रही है। होटल के पीछे मकान और एक गली है। अब तक इस रास्ते पर पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है।