इमरती देवी ने सिंधिया को बताया मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री, कहा यह बजरंग बली की मर्जी है

ग्वालियर में बीजेपी की संभागीय बैठक में पूर्व मंत्री इमरती देवी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को मुख्यमंत्री कहकर संबोधित किया, इस दौरान मंच पर सिंधिया भी मौजूद थे।

Updated: Apr 15, 2023, 07:41 PM IST

ग्वालियर। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पूर्व मुख्यमंत्री फेस को लेकर भाजपा में दावेदारी तेज हो गई है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बीते दिनों कहा था कि भाजपा में सीएम पद के सात दावेदार हैं। अब आठवां चेहरा भी सामने आ गया है। इस बार दावेदारी सिंधिया खेमे से की गई है। दरअसल, सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री इमरती देवी ने मंच से सिंधिया को मुख्यमंत्री कहकर संबोधित किया। खास बात ये है कि इस दौरान ज्योतिरादित्य भी मंच पर बैठकर मुस्कुरा रहे थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ग्वालियर में शनिवार दोपहर भिंड रोड स्थित होटल आदित्य में आज भाजपा की संभागीय बैठक बुलाई गई थी। मंच पर केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित ग्वालियर के प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट भी मौजूद थे। इसी समय मध्य प्रदेश लघु उद्योग निगम की अध्यक्ष व पूर्व मंत्री इमरती देवी सुमन मंच पर भाषण देने आईं। उन्होंने मंच से  "हमारे मुख्यमंत्री और सर्वमान्य नेता" कहकर ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम लिया।

इमरती ने इस दौरान केन्द्रीय मंत्री सिंधिया के तरफ देखकर मुस्कुराया और भाषण जारी रखा। वहीं, नाम के आगे मुख्यमंत्री सुनकर सिंधिया भी मुस्कुराए। इमरती के ऐसा कहने पर वहां मौजूद अन्य मंत्री व अफसर उन्हें हैरानी से देखते रहे गए। कार्यक्रम के बाद जब इमरती देवी से पूछा कि आपने मंच से ज्योतिरादित्य सिंधिया को मुख्यमंत्री कह दिया तो इस पर उन्होंने जवाब दिया कि जैसी बजरंगी बली की मर्जी, अब उन्होंने ही कहलवाया है। बाकी तो दिल्ली में बैठे वरिष्ठ नेतृत्व ही सब तय करेंगे।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सिंधिया को खुश करने के लिए इमरती ने उन्हें मुख्यमंत्री कहा हो।इससे पहले भी इमरती सिंधिया को मुख्यमंत्री बताकर चर्चा में रही हैं। बावजूद सिंधिया उन्हें कभी ऐसा कहने से रोकते नहीं हैं। गाहे-बगाहे ज्योतिरादित्य सिंधिया की दबी इच्छा उनके समर्थकों के भाषणों में दिखाई देती है।