भोपाल में चाचा ने भतीजे को तालाब में फेंका, फिर खुद भी कूद कर दे दी अपनी जान

भोपाल में एक शख्स ने अपने 7 साल के भतीजे को तालाब में फेंक दिया। लोगों ने देखा, तो पकड़े जाने के डर से खुद भी छलांग लगा दी।

Updated: Oct 19, 2023, 06:28 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने अपने मासूम भतीजे को तालाब में फेंक दिया। इतना ही नहीं जब लोगों ने उसे देख लिया तो पकड़े जाने के डर से उसने खुद भी तालाब में छलांग लगा दी। इस तरह तालाब में डूबने से दोनों चाचा-भतीजे की मौत हो गई।

घटना गुरुवार को पुलिस मुख्यालय के पीछे की है। जहांगीराबाद थाना प्रभारी अजय तिवारी ने बताया कि 24 वर्षीय कैसर ताज चिकलोद रोड पर परिवार समेत रहता है। गुरुवार दोपहर वह अपने 7 वर्षीय भतीजे अहमद ताज पिता को लेने के लिए स्कूल पहुंचा। यहां से वह उसे खटलापुरा छोटे तालाब पर लेकर पहुंचा। यहां उसने बच्चे को पानी में फेंक दिया।

यह भी पढ़ें: भोपाल में चुनावी ट्रेनिंग से 784 अधिकारी-कर्मचारी रहे नदारद, 125 ने ही बताई अनुपस्थिति की वजह

इसी दौरान रायसेन के रहने वाले एक शख्स ने उसे बच्चे को फेंकते हुए देख लिया। उसने शोर मचाते हुए आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया। पकड़े जाने के डर से कैसर ताज ने खुद भी पानी में छलांग लगा दी। मौजूद राहगीरों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी।पुलिस ने तलाशी के दौरान दोनों के शव तालाब से निकाल लिए हैं। कैसर ने यह क्यों किया फिलहाल खुलासा नहीं हो सका है। 

शुरुआती जांच में सामने आया कि कैसर का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। वह शादीशुदा है और एक बच्चा भी है। बताया जाता है कि आए दिन कैसर परिजनों से विवाद करता था। पिछले दिनों उसने पिता से मारपीट भी की थी।