सिंगरौली में रसोई में खाना गिरने के विवाद में ससुर ने बहू को उतारा मौत के घाट, कुल्हाड़ी से काटा गला

रसोई में चूल्हे से खाना गिरने पर नाराज ससुर ने कुल्हाड़ी से बहू का गला काट दिया... जिसके कारण बहू की मौके पर ही मौत हो गई

Updated: Jun 21, 2022, 02:45 PM IST

सिंगरौली में रसोई में खाना गिरने के विवाद में ससुर ने बहू को उतारा मौत के घाट, कुल्हाड़ी से काटा गला

सिंगरौली। मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। रसोई में चूल्हे से खाना गिरने पर नाराज ससुर ने कुल्हाड़ी से बहू का गला काट दिया। जिसके कारण बहू की मौके पर ही मौत हो गई। घटना बरगवां थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बरहटी गांव की बताई जा रही है। 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हत्या के आरोपी रामगरीब साकेत ने रसोई में चूल्हे पर खाना बनाकर कर रखा था। जब बहू कौशल्या साकेत बर्तन साफ करने के लिए रसोई में झूठे बर्तन लेने गई तो उसके हाथ से खाना गिर गया। जिसके कारण आरोपी ससुर गुस्से में आ गया और उसने बहू को अपशब्द कहने शुरू कर दिए। कहासुनी इतनी बड़ी कि ससुर ने वर्तन धो रही बहू की गर्दन पर कुल्हाड़ी से कई वार किए। जिसके कारण कौशल्या साकेत की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने बरगवां की पुलिस मौका ए वारदात पर पहुंची। पुलिस ने मामला दर्ज कर, शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौप दिया है। 

यह भी पढ़ें: Maharashtra political crisis live updates: दर्जनों MLAs अंडरग्राउंड, नड्डा से मिलने पहुंचे अमित शाह

थाना बरगवां के थानेदार आरपी सिंह ने कहा, ''ससुर ने अपनी ही बहू पर टांगी से हमला कर उसकी हत्या कर दी। आरोपी मौके से फरार है। आरोपी की तलाश जारी है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।'' आरोपी रामगरीब साकेत की पत्नी की मृत्यु 8 साल पहले ही हो गई थी। बेटे बसंतलाल का विवाह दो साल पहले कौशल्या से हुआ था। पुलिस थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार आरोपी रामगरीब साकेत बहू कौशल्या पर कुदृष्टि रखता था। जिसके कारण ससुर और बहू में अक्सर झगड़ा होता रहता था।