NRI समिट ने छीना रोजगार, सदमें में आकर मैकेनिक ने की आत्महत्या

इंदौर के एक युवा मैकेनिक ने रोजगार छिन जाने के तनाव में सुसाइड कर लिया। मरने से पहले उसने एक वीडियो पत्नी को भेजा है।

Updated: Jan 08, 2023, 04:22 AM IST

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में आज से प्रवासी भारतीय सम्‍मेलन शुरू हो चुका है। एनआरआई सम्मेलन ने यहां एक युवक की जान भी ले ली है। दरअसल, कार्यक्रम के कारण एक मैकेनिक की गुमटी हटा दी गई थी। इसी तनाव में आकर उसने शिप्रा में कूदकर जान दे दी।

मरने से पहले उसने एक वीडियो पत्नी को भेजा है। 11 सेकंड के इस वीडियो में उसने तीन बार कहा है- अपनी मर्जी से मर रहा हूं। छोटे भाई से कहा कि मम्मी-पापा, मेरी पत्नी और बेटे का ध्यान रखना। मैकेनिक राहुल वर्मा के परिवार में माता-पिता के अलावा पत्नी और बेटा है। 

यह भी पढ़ें: इंदौर की रेडीमेड हरियाली: PM के आगमन से पहले सूखी घास की हरे रंग से पुताई, चंद सेकंड में हुई हरी-भरी

राहुल वाहन मैकेनिक था और ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर के सामने ही चलित गुमटी लगाता था। इसी गुमटी से पूरे परिवार का खर्च चलता था। राहुल 15 साल से यहीं पर गुमटी लगा रहा था। राहुल की पत्नी मोना ने कहा कि एक महीने पहले दुकान हटा दी थी। इसके बाद उन्हें टेंशन हो गई थी। जब से ही वो सोचते रहते थे। और कोई टेंशन नहीं थी उनको। बस दुकान हटाने की टेंशन थी।

मृतक राहुल के पिता सेवाराम ने कहा कि वह 15 साल से दुकान लगा रहा था। तब यहां कोई रोड नहीं था। राहुल की दुकान से कुछ ही दूरी पर बड़ा भाई रवि भी चाय की दुकान चलाता है। उसकी दुकान NRI सम्मेलन के चलते हट गई। वह भी एक माह से बेरोजगार है।