हमने सेमीफाइनल जीत लिया अब फाइनल भी जीतेंगे, पीथमपुर में बोले कमल नाथ

कमल नाथ की मौजूदगी में आज पीथमपुर नगर पालिका के नवनिर्वाचित सदस्यों ने शपथ ली

Updated: Mar 03, 2023, 01:48 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमल नाथ ने पीथमपुर में बड़ा बयान दिया है। कमल नाथ ने कहा है कि कांग्रेस ने सेमीफाइनल तो जीत लिया और अब आगामी विधानसभा चुनावों के फाइनल को भी जीतेगी। 

पीथमपुर में आज नगर पालिका के नवनिर्वाचित सदस्यों का शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम आयोजित किया गया था। पीसीसी चीफ कमल नाथ भी इस कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पीथमपुर पहुंचे थे। उनकी मौजूदगी में पीथमपुर नगर पालिका के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष व पार्षदों को शपथ दिलवाई गई। 

शपथ ग्रहण समारोह को संबोधित करते हुए कमल नाथ ने कहा कि आप लोगों ने सेमीफाइनल में जीत दर्ज कर ली है। मुझे आप लोगों पर पूरा विश्वास है कि हम विधानसभा चुनावों के फाइनल में भी जीत दर्ज करेंगे। 

इससे पहले आज मध्य प्रदेश विधानसभा का बजट सत्र तेरह मार्च तक के लिए स्थगित कर दिया गया। कांग्रेस पार्टी सदन में स्पीकर गिरीश गौतम के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लेकर आई थी। भारी हंगामे के बीच नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने नरोत्तम मिश्रा पर संचालन पुस्तिका फेंककर मारने का आरोप लगाया। अब कांग्रेस पार्टी नरोत्तम मिश्रा के विरुद्ध सदन में अवमानना का प्रस्ताव लाने की तैयारी कर रही है। राज्य में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव भी होने हैं।