खंडवा हादसा: नर्मदा नदी में पलटी नाव, एक ही परिवार के 11 लोग डूबे

खंडवा में नर्मदा नदी में नाव पलटने से एक ही परिवार के 11 लोग हादसे का शिकार हो गए, गोताखोरों की मदद से 9 लोगों का किया रेस्क्यू, 2 लापता

Updated: Jan 09, 2021, 12:10 AM IST

खंडवा हादसा: नर्मदा नदी में पलटी नाव, एक ही परिवार के 11 लोग डूबे

खंडवा। नर्मदा नदी में नाव पलटने से एक ही परिवार के 11 लोग डूब गए। हादसा खंडवा-खरगोन बार्डर पर बडवाह के मोरटक्का  खेड़ी घाट पर हुआ। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग नर्मदा नदी में चुनरी चढ़ाने आए थे। नाव में क्षमता से ज्यादा सवारी होने की बात सामने आ रही है, प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ज्यादा लोगों के सवार होने से नाव का बैलेंस बिगड़ गया और नाव पलट गई। जिसके बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। नदी किनारे मौजूद नाविकों और गोताखोरों ने अपनी जान पर खेल कर 9 लोगों को पानी से बाहर निकाला।  

हादसे की सूचना पर मांधाता थाना पुलिस, एडीए, एसडीएम मौके पर पहुंचे। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नाव में सवार सभी लोग एक ही परिवार के थे। जोकि इंदौर, महू, सनावद और मोरटक्का में रहते थे। एक साथ नाव में सवार होकर नर्मदा को चुनरी चढ़ाने आए थे। तभी नाव पलट गई और हादसा हो गया।

स्थानीय लोगों, पुलिस और गोताखोरों की मदद से 9 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। उन्हें प्राथमिक इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। पेट में पानी भर जाने की वजह से महिलाओं की तबीयत बिगड़ गई थी। उनका इलाज जारी है, वहीं गोताखोर दो लापता सवारियों नेहा वर्मा और जितेंद्र वर्मा की तलाश में जुटे रहे। मौके पर एसडीएम, पुलिस बल मौके पर रेस्क्यू के लिए मौजूद रहा।