लुटेरों को पकड़ने गई पुलिस बल पर हमला, मंदसौर टीआई के पेट में घोंपा चाकू, इंदौर रेफर

2 लाख की लूट के आरोपी को पकड़ने गई पुल‍िस टीम पर बदमाशों ने हमला कर दिया, बदमाशों ने टीआई के पेट में चाकू मार द‍िया ज‍िससे उनके पेट में गहरा घाव हो गया, उन्हें इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया है

Updated: Jul 03, 2022, 12:24 PM IST

लुटेरों को पकड़ने गई पुलिस बल पर हमला, मंदसौर टीआई के पेट में घोंपा चाकू, इंदौर रेफर

मंदसौर। मध्य प्रदेश के मंदसौर में लुटेरों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। बदमाशों ने मंदसौर के कोतवाली टीआई अमित सोनी के पेट में चाकू घोंप दिया। इस हमले में TI सोनी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया है। घटनाक्रम के बाद डीआईजी सुशांत सक्सेना और आईजी संतोष कुमार सिंह भी मंदसौर पहुंचे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला शन‍िवार-रव‍िवार की दरम‍ियानी रात 2:30 से 3:00 के बीच का है। गरोठ थाना क्षेत्र के बरखेड़ा गंगासा में दलोदा थाना क्षेत्र में 27 जून को एक हार्डवेयर व्यापारी से 2 लाख की लूट हुई थी। आरोपियों को पकड़ने के लिए गए पुलिस दल गया था ज‍िसमें कोतवाली टीआई अमित सोनी भी शामिल थे।

यह भी पढ़ें: गुना में आदिवासी महिला को जिंदा जलाया, 80 फीसदी झुलसी, जमीन पर कब्जा करना चाहते थे आरोपी

मंदसौर पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया ने बताया कि‍ दलौदा थाना क्षेत्र में 27 जून को हुई लूट के आरोपियों के गरोठ में होने की सूचना मिली थी। उसे पकड़ने के ल‍िए एक टीम दबिश के लिए गई थी। टीआई अमित सोनी ने एक आरोपी को दबोच लिया था, तभी अन्य लोगों ने पीछे से हमला कर दिया जिसमें अमित सोनी को चोट लगी। उनका इलाज किया जा रहा है और उनकी हालत अभी स्थिर है। कुछ आरोपियों को भी राउंड अप किया गया है। आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

मामले में दो लुटेरों को हिरासत में ले लिया गया है जबकि मुख्य आरोपी अभी फरार है। बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब टीआई सोनी पर हमला हुआ हो। इससे पहले जब वे सीतामऊ थाने में टीआई थे तब एक दबिश के दौरान उन पर गोली भी चली थी। हालांकि, तब गोली टीआई के सिर के समीप से निकली थी और वे बाल बाल बच गए थे।