MP: आगर में बीजेपी नेता का पांच लाख रुपए की रिश्वत लेते वीडियो वायरल, कांग्रेस बोली- शर्म करो

आगर में बीजेपी मंडल अध्यक्ष राजेश गोयल एक व्यक्ति को पुलिस केस से बचाने के लिए पांच लाख की रिश्वत ले रहे थे। वीडियो वायरल होने के बाद पार्टी ने रिश्वतखोर नेता को पदमुक्त कर दिया है।

Updated: Jan 13, 2023, 03:16 PM IST

आगर। मध्य प्रदेश में भ्रष्टाचार और रिश्वतखोरी चरम पर है। प्रदेश के आगर जिले के बीजेपी नेता का पांच लाख रुपए की रिश्वत लेते वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता एक युवक को पुलिस केस से बचाने के एवज में रुपए ले रहा था। मामला सामने आने के बाद कांग्रेस ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि शर्म करो।

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, 'बीजेपी का भ्रष्टाचार जारी... अगर मालवा में बीजेपी मंडल अध्यक्ष राजेश गोयल का पांच लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल  आवेदक अजय नायक ने आरोप लगाया है कि मंडल अध्यक्ष ने इनकी पत्नी की आत्महत्या मामले में पुलिस की कार्रवाई से बचाने के लिए यह राशि ली है। शर्म करो शवराज।'

बताया जा रहा है कि आगर के अरनीखेड़ा निवासी अजय नायक की पत्नी ने सुसाइड कर लिया था। पुलिस इस केस में अजय को परेशान कर रही थी।
पुलिस केस से बचने के लिए उसने बीजेपी नेता राजेश गोयल से बात की थी। राजेश ने अजय से मामला खत्म करने के लिए 5 लाख रुपए की मांग की। रकम लेते हुए वीडियो वायरल हो गया।

यह भी पढ़ें: जीवाजी विवि में ABVP कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, धरने पर बैठे NSUI कार्यकर्ताओं के साथ की मारपीट

मामले में मंडल अध्यक्ष का कहना है कि बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। वीडियो में मेरे जरिए लिए जा रहे रुपए रिश्वत के नहीं हैं। बल्की रुपए अजय की ससुराल वालों को देने के लिए हैं। बहरहाल, चौतरफा विरोध के बाद बीजेपी ने रिश्वतखोर मंडल अध्यक्ष को पदमुक्त कर दिया है।