इंदौर: DSP साहब की BMW पर पड़ी धूल, अंडरवियर में ही बीच सड़क पर करने लगे मारपीट

मध्य प्रदेश के इंदौर में बीच सड़क पर गुंडागर्दी करते दिखे डीएसपी, अंडरवियर में ही पड़ोसी रिटायर्ड बैंक अफसर से करने लगे मारपीट

Updated: Dec 28, 2021, 11:42 AM IST

इंदौर: DSP साहब की BMW पर पड़ी धूल, अंडरवियर में ही बीच सड़क पर करने लगे मारपीट

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक पुलिस अफसर की सनक देखने को मिली है। यहां लोकायुक्त डीएसपी अंडरवियर में ही बीच सड़क पर गुंडागर्दी करने लगे। डीएसपी ने अपने पड़ोसी के ऊपर न सिर्फ लात-घूंसे चलाया बल्कि बाद में घर से लाठी लेकर भी आए। इसके बाद पड़ोसी ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। यह पूरा घटना पास के मकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।

मामला इंदौर के लक्ष्य विहार कॉलोनी का है। जानकारी के मुताबिक यहां रिटायर्ड बैंककर्मी संदीप विज अपने मकान नंबर 51 में कंस्ट्रक्शन काम करवा रहे थे। पास के मकान में लोकायुक्त DSP वेदांत शर्मा रहते हैं जो उज्जैन में पदस्थापित हैं। झगड़ा इस बात को लेकर हुई कि वेदांत शर्मा के घर के बाहर खड़ी BMW कार में धूल लग गयी थी। चूंकि कंस्ट्रक्शन का काम विज के घर चल रहा था इसलिए डीएसपी ने उनके साथ पहले गाली गलौज की, फिर मारपीट करने लगे। 

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि कॉलोनी की बीच सड़क पर दोनों एक-दूसरे से उलझ रहे हैं। शर्मा जब विज को पिट रहे थे तब उनका टॉवेल भी उतर गया। इस दौरान विज ने भी देर नहीं की और एक-दो हाथ डीएसपी पर जड़ दिए, लेकिन डीएसपी भारी पड़े। बाद में उन्होंने टॉवेल संभाली और घर से डंडा लेकर आ गए। डंडा आने के बाद संदीप विज अपनी जान बचा कर भागे।

मामले में उल्टे डीएसपी ने कनाड़िया थाना में बैंककर्मी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है। कनाड़िया थाना प्रभारी जगदीश जमरे ने बताया कि डीएसपी वेदांत शर्मा की ओर से शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर लिया है। उनका कहना है कि संदीप विज की तरफ से शिकायत मिलने पर भी मामला दर्ज किया जाएगा।