मध्यप्रदेश नाट्य विद्यालय में कोरोना विस्फोट, 11 छात्र संक्रमित

मध्यप्रदेश नाट्य विद्यालय में नए बैच के 26 में से 11 छात्र कोरोना संक्रमित, नाट्य विद्यालय प्रशासन बिना अनुमति लगा रहा है कक्षाएं, संस्कृति मंत्री से शिकायत करने की तैयारी में परिजन

Updated: Dec 15, 2020, 02:18 AM IST

मध्यप्रदेश नाट्य विद्यालय में कोरोना विस्फोट, 11 छात्र संक्रमित
Photo Courtesy: Free press journal

भोपाल। मध्यप्रदेश नाट्य विद्यालय के 11 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ये सभी छात्र नए बैच के बताए जा रहे हैं। खबर है कि नाट्य विद्यालय के नए बैच के 26 में से 11 छात्र कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इतनी बड़ी संख्या में नाट्य विद्यालय में संक्रमण फैलने से यहां के निदेशक के खिलाफ छात्रों और परिजनों में आक्रोश है। ज्यादातर छात्र एमपी के बाहर के राज्यों से यहां पढ़ने आए हैं। ये छात्र उत्तर प्रदेश, ओडिशा और मध्य प्रदेश के कई जिलों के हैं।  

दरअसल नाट्य विद्यालय प्रशासन की मनमानी से यहां नए बैच की कक्षाएं लग रही हैं। आरोप है कि कोरोना गाइडलाइन की अनदेखी करते हुए नाट्य विद्यालय में क्लास लगाई जा रही हैं। जिससे छात्रों के परिवार के लोग घबराए हुए हैं। नाट्य विद्यालय में शासन की परमिशन के बिना कक्षाएं लगाई जा रही थीं। विद्यालय के छात्र और परिजन इसकी शिकायत संस्कृति मंत्री और प्रमुख सचिव संस्कृति से करने की तैयारी में है।

गौरतलब है कि प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों की चलते सरकार ने फिलहाल स्कूल कालेज खोलने पर रोक लगा रखी है, इसके बाद भी नाट्य विद्यालय अपनी मर्जी के कक्षाओं का संचालन कर रहा है। जिसका परिणाम है कि 26 में से 11 छात्र कोरोना की चपेट में आ गए हैं।