खंडवा में जहरीली शराब पीने से शख्स की मौत, साथी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

खंडवा के जिस आनंद नगर स्थित शराब दुकान से दोनों ने शराब ली थी, पुलिस ने वहां पर दबिश दी है। CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

Updated: Jan 10, 2024, 06:08 PM IST

खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा में जहरीली शराब पीने से एक व्यक्ति की मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि शराब पीने के बाद दो लोगों की तबीयत बिगड़ गई। एक व्यक्ति ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे की हालत गंभीर है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

मामला खंडवा शहर के आनंद नगर इलाके की प्रणाम सिटी का है। यहां रहने वाले 32 वर्षीय प्रदीप पाल और उनके साथी रवि पाल ने शनिवार रात शराब पी थी। शराब पीने के बाद से दोनों उल्टियां कर रहे थे। ज्यादा हालत बिगड़ने पर प्रदीप को मंगलवार रात जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बुधवार को उसकी मौत हो गई। 

रवि रविवार से ही जिला अस्पताल में भर्ती है। बताया जा रहा है कि जिस आनंद नगर स्थित शराब दुकान से दोनों ने शराब ली थी, पुलिस ने वहां पर दबिश दी है और CCTV फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। मृतक प्रदीप पाल के भाई संदीप ने बताया कि प्रदीप और रवि ने शनिवार शाम आनंद नगर की दुकान से शराब खरीदी थी। पीने के लिए मुझे भी बुलाया था। मैं देर से गया तो दोनों शराब पीने के बाद उल्टियां करते मिले थे।

शराब के जहरीली होने के सवाल पर मोघट रोड थाने के टीआई बृजभूषण हिरवे ने कहा, 'शव का पोस्टमार्टम कराया है। शराब पीने से मौत के एंगल पर विसरा सैंपल भिजवाएंगे। संबंधित शराब दुकान की आबकारी विभाग से भी जांच कराई जाएगी।