ग्वालियरः बंदूक साफ करते समय चली गोली, मैरिज गार्डन संचालक की मौत

मृतक का नाम अभिषेक सक्सेना है और वे पेशे से पत्रकार है अपनी खुद की मैगजीन निकालते हैं एवं उनका एक मैरिज गार्डन भी है।

Publish: Jul 29, 2023, 01:48 PM IST

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक व्यक्ति की बंदूक की गोली लगने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जब घटना हुई तब वे अपनी बंदूक साफ कर रहे थे।  मृतक का नाम अभिषेक सक्सेना है और वे पेशे से पत्रकार है अपनी खुद की मैगजीन निकालते हैं एवं उनका एक मैरिज गार्डन भी है, पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक दर्पण कालोनी में एमआईजी क्वाटर में रहने वाले अभिषेक सक्सेना नामक व्यक्ति की आज अपने ही घर में गोली लगने से मौत हो गई, उनके पास लाइसेंसी बंदूक थी। वे आज शनिवार को अलमारी से बंदूक निकाल कर उसकी सफाई कर रहे थे तभी अचानक बंदूक का ट्रिगर दब गया और गोली चल गई। गोली लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ेंः चपरासियों के भरोसे एमपी स्वास्थ्य व्यवस्था, शहडोल में नहीं आ रहे डॉक्टर तो चपरासी नाप रहे लोगों के बीपी-शुगर

गोली की आवाज सुनकर परिजन उस कमरे की तरफ भागे, वहां उन्हें अभिषेक लहूलुहान हालत में पड़े दिखाई दिए। उनकी हालत देखकर परिजनों की चीख निकल पड़ी, शोर सुनकर पड़ोसी भी भागकर इनके घर पहुंचे। परिजनों ने घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी। थाटीपुर थाने की फोर्स यहां पहुंच गई पुलिस ने शव पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया है।

यह भी पढ़ेंःMP में पुलिसकर्मियों को मिलेगा साप्ताहिक अवकाश, सीएम शिवराज ने एक बार फिर किया वादा

टी आई विनय शर्मा ने बताया कि गोली चलने की सूचना पर वे यहाँ पहुंचे, मृतक के पास ही दो बंदूक पड़ी मिली है, साफ करने की सामग्री भी मिली है, प्रथम द्रष्टया तो ये हादसा ही दिखाई दे रहा है, मर्ग कायम किया है, फोरेंसिक टीम को बुलाया है, जाँच के बाद ही साफ हो सकेगा कि ये हादसा है ये आत्महत्या है। बताया जा रहा है कि अभिषेक का भिंड जिले में एक मैरिज गार्डन है वे अपनी एक मैगजीन भी निकालते थे, वे परिवार के साथ दर्पण कालोनी में ही रहते थे।