चुनाव प्रचार करने पहुंचे सिंधिया समर्थक मंत्री का युवक ने चबाया अंगूठा, बमुश्किल छुड़ाकर ले गए सुरक्षाकर्मी

शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने पहुंचे भाजपा के प्रत्याशी राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ राठखेड़ा का एक मतदाता ने अंगूठा चबा डाला।

Updated: Nov 06, 2023, 09:54 AM IST

शिवपुरी। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान अजीबोगरीब मामले सामने आ रहे हैं। सिंधिया समर्थक और पीडब्ल्यूडी राज्य मंत्री सुरेश राठखेड़ा का चुनाव प्रचार के दौरान एक युवक ने उनका अंगूठा चबा डाला। घटना के बाद उनके अंगूठे में बैंडेज लगी है। आरोपी युवक को मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है।

सुरेश धाकड़ राठखेड़ा शिवपुरी जिले के पोहरी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। शनिवार को वे पोहरी विधानसभा क्षेत्र के छर्च की जाटव बस्ती में चुनाव प्रचार कर वोट मांगने पहुंचे थे। इसी दौरान मानसिक रूप से बीमार बताए जा रहे एक युवक रामप्रसाद ने भाजपा मंडल अध्यक्ष आशुतोष जैमिनी पर हमला कर दिया। मंत्री सुरेश धाकड़ राठखेड़ा ने जैसे ही मंडल अध्यक्ष को युवक के चंगुल से छुड़ाने की कोशिश की। युवक ने मंत्री का अंगूठा मुंह में लेकर चबा डाला।

यह भी पढ़ें: MP Election 2023: केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे का वीडियो वायरल, करोड़ों रुपए के लेनदेन की कर रहे हैं बात

इस दौरान सुरक्षाकर्मी उन्हें बमुश्किल छुड़ाकर ले गए। वहीं लोगों ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। बाद में जैसे ही युवक के परिजनों ने मंत्री सुरेश धाकड़ राठखेड़ा को बताया कि युवक की मानसिक हालत ठीक नहीं है, किसी पर भी अचानक हमला कर देता है। उसके बाद मंत्री ने युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं कराई। ऐसे में पुलिस ने उसे छोड़ दिया।

बता दें कि पोहरी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी सुरेश राठखेड़ा पीडब्ल्यूडी राज्य मंत्री हैं। बीते दिनों जब वह चुनाव प्रचार के दौरान एक गांव में गए तो यहां पर ग्रामीणों ने उन्हें खरीखोटी सुना दी थी, क्योंकि उनके गांव में कोई विकास का काम नहीं हुआ था। इसके अलावा सड़क की हालत भी बेहद खराब थी। ग्रामीणों ने मंत्री को जमकर सुनाई थी। ग्रामीणों का गुस्सा देख मंत्री वहां से उल्टे पांव लौट गए थे।