मंत्री प्रह्लाद पटेल के बेटे की तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार ने ऑटो में मारी टक्कर, तीन युवक गंभीर रूप से घायल

इसी महीने केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल की अनियंत्रित फॉर्च्यूनर कार ने बाइक को टक्कर मार दी थी जिसमें एक टीचर की मौत हुई, अब उनके बेटे की अनियंत्रित कार ने ऑटो में टक्कर मार दी है।

Updated: Nov 26, 2023, 10:34 AM IST

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल के बेटे की तेज रफ्तार कार ने एक ऑटो को टक्कर मार दी। इस हादसे में ऑटो सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसा इतना भयावह था कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। हालांकि, मंत्री प्रह्लाद पटेल के बेटे की कार होने के कारण पुलिस कोई कार्रवाई से बचती नजर आ रही है।

यह हादसा गढ़ा थाना क्षेत्र के मेडिकल यूनिवर्सिटी के सामने हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मंत्री पुत्र का फॉर्च्यूनर वाहन काफी रफ्तार में था। इसी दौरान फॉर्च्यूनर कार ने विपरीत दिशा से आ रहे एक ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। ऑटो को टक्कर मारने के बाद फॉर्च्यूनर सड़क किनारे झाड़ियों में जा घुसी। हादसे में ऑटो में सवार राकेश पटेल, संदीप पटेल और मनीष नाम के युवक घायल हुए हैं।

घायलों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरे मामले की जांच गढ़ा थाने की पुलिस कर रही है। हालांकि, पुलिस फिलहाल कुछ भी कहने से बच रही है कि कार कौन चला रहा था। हादसे के बाद कार की जो हालत हुई है उससे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसकी रफ्तार कितनी तेज रही होगी। हालांकि, हाई प्रोफाइल मामला होने के कारण पुलिस वाहन चालक पर कार्रवाई करने से बच रही है।

यह भी पढ़ें: छिंदवाड़ा में केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल की वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौके पर युवक ने तोड़ा दम

बता दें कि इसी महीने 7 नवंबर को मंत्री प्रह्लाद पटेल की फॉर्च्यूनर कार का भी एक्सीडेंट हो गया था। इस दौर पटेल छिंदवाड़ा से चुनाव प्रचार कर लौट रहे थे। पटेल के वाहन की रफ्तार भी काफी तेज थी और अनियंत्रित होकर बाइक सवार को टक्कर मार दी थी। इस घटना में 35 साल के एक बाइक सवार शख्स की मौत हो गई थी जबकि तीन लोग घायल हुए थे। मृतक एक शिक्षक था। इस मामले में भी पटेल के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई थी जबकि स्थानीय लोग कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर भी बैठे थे। इस घटना के तीन हफ्ते भी नहीं हुए की अब उनके पुत्र की गाड़ी ने ऑटो को टक्कर मार दी।