छिंदवाड़ा में केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल की वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौके पर युवक ने तोड़ा दम

छिंदवाड़ा से नरसिंहपुर आते समय केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल की कार बाइक से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। केंद्रीय मंत्री को मामूली चोट आई है।

Updated: Nov 07, 2023, 06:21 PM IST

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल के वाहन का एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक बच्चा समेत दो लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की भी खबर है। वहीं, मंत्री पटेल सुरक्षित हैं।

जानकारी के मुताबिक घटना छिंदवाड़ा जिले के सिंगोडी बाईपास पर खाकरा चौरई के पास की है। मंत्री प्रह्लाद पटेल छिंदवाड़ा में रोड शो के बाद वापस नरसिंहपुर जा रहे थे। इसी दौरान उनकी तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर वाहन ने सामने से आ रही बाइक में टक्कर मार दी। हादसा इतना भयावह था कि बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों में एक बच्चा भी शामिल है।

यह भी पढ़ें: जी भाईसाहब जी: वे दिमनी के दामन पर दाग पर सबूत मांग रहे, विपक्ष दे रहा चुनौती

हादसे में केंद्रीय मंत्री पटेल का फॉर्च्यूनर वाहन भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें सवार लोगों को मामूली चोटें आई। हालांकि, हैरानी की बात ये है कि हादसे के बाद घायलों का उपचार कराने के बजाए केंद्रीय मंत्री दूसरी वाहन में सवार होकर नरसिंहपुर के लिए निकल गए। केंद्रीय मंत्री के इस अमानवीय व्यवहार को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश है।

घटना को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने चक्काजाम कर दिया है। वे सड़क पर जाम लगाकर केंद्रीय मंत्री के विरुद्ध नारेबाजी कर रहे हैं। घायलों को स्वास्थ्य सुविधा देरी से मिलने और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल पर कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन जारी है। बता दें कि केंद्रीय मंत्री नरसिंहपुर से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं और वह भाजपा के स्टार प्रचारक भी हैं।