MP Election 2023: आज भोपाल में राहुल गांधी का मेगा रोड शो, अशोका गार्डन इलाके में करेंगे नुक्कड़ सभा

MP Election 2023 दिवाली के तुरंत बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक्शन मोड में हैं। वह आज भोपाल में रोड शो करेंगे। अशोका गार्डन में इंडियन बैंक नर्मदा चौराहे के पास राहुल गांधी की सभा होगी।

Updated: Nov 13, 2023, 10:33 AM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव का प्रचार अभियान अब अपने अंतिम पड़ाव में है। प्रचार के आखिरी दिनों में कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है। कांग्रेस के सभी बड़े नेता प्रदेशभर में रैलियां कर रहे हैं। इसी क्रम में राहुल गांधी भी सोमवार को मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं। वे नीमच जिले की जावद और हरदा जिले की टिमरनी में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा भोपाल में वह मेगा रोड शो करेंगे और रात में नुक्कड़ सभा भी होगी।

राहुल गांधी नीमच के जावद में सुबह 10.15 पर पहुंचेंगे और करीब 10.30 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे हरदा जिले के टिमरनी में दोपहर 1.30 जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे भोपाल पहुंचेंगे।

भोपाल में शाम 4:30 बजे से रोड शो की शुरुआत करेंगे। राहुल गांधी एयरपोर्ट से उतरकर इमामी गेट पहुंचेंगे। इमामी गेट से रोड शो शुरू होगा और पीर गेट, मोती मस्जिद होते हुए काली मंदिर चौराहे पर समापन होगा। पौने 2 किलोमीटर के रोड शो में भोपाल की दो विधानसभाएं उत्तर और मध्य कवर होंगी। शाम 7 बजे से भोपाल के अशोका गार्डन में इंडियन बैंक नर्मदा चौराहे के पास राहुल गांधी नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे।

मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान किया जाएगा। वहीं तीन दिसंबर को विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे। कांग्रेस पार्टी 150 सीटें जीतने का दावा कर रही है।