MP Election: BJP विधायक प्रेमशंकर वर्मा की बढ़ी मुश्किलें, आचार संहिता उल्लंघन मामले में FIR दर्ज

भाजपा प्रत्याशी प्रेमशंकर वर्मा द्वारा बिना अनुमति एक रैली श्रीराम जानकी मंदिर तक निकाली जा गई और भीड़ इकट्ठी कर सभा की गई थी।

Updated: Oct 25, 2023, 09:25 AM IST

सिवनी मालवा। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की वोटिंग के लिए अब कुछ ही दिन बचे हैं। विधानसभा चुनावों की तारीखों को लेकर प्रदेशभर में सियासी पारा चढ़ गया है। चुनावी माहौल में भाजपा नेताओं द्वारा आचार संहिता उल्लंघन के भी लगातार मामले सामने आ रहे हैं। मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के बाद अब सिवनी मालवा से भाजपा विधायक के विरुद्ध आचार संहिता उल्लंघन मामले में एफआईआर दर्ज की गई है।

दरअसल, शनिवार शाम जारी भाजपा की प्रत्याशियों की सूची में सिवनी मालवा से पुन: वर्तमान विधायक प्रेमशंकर वर्मा को भाजपा से टिकट दी गई। जिसके बाद नगर में जगह जगह विधायक प्रेमशंकर वर्मा का स्वागत कार्यकर्ताओं के द्वारा किया गया। टिकट फाइनल होने के बाद वर्मा स्थानीय राधाकृष्ण रामजानकी मंदिर पहुंचे जहां उनके ओर से भगवान की पूजा अर्चन की और पूजा के बाद उन्होंने मंदिर प्रांगण में ही भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

यह भी पढ़ें: आचार संहिता उल्लंघन मामले में मंत्री गोविंद सिंह राजपूत पर FIR, वोटर्स को दे रहे थे रुपयों का लालच

विधायक प्रेमशंकर वर्मा और उनके कार्यकर्ता अतिउत्साह में धार्मिक स्थल पर पार्टी का झंडे लेकर रैली के रूप में पहुंचे थे। इसी मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। मामले की जानकारी देते हुए एसडीओपी आकांक्षा चतुर्वेदी ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी प्रेमशंकर वर्मा द्वारा रामजानकी मंदिर में आचार संहिता का उल्लंघन होने की जानकारी मिली थी। एफएसटी टीम ने शिकायत के आधार पर वायरल वीडियो और रामजानकी मंदिर का निरीक्षण कर पाया कि आचार संहिता का उल्लंघन किया गया है। इसी मामले में ही भाजपा प्रत्याशी प्रेम शंकर वर्मा पर धारा 188 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।