MP: रहली से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल पर फायरिंग, मंत्री भार्गव के गुर्गों पर लगाया हमले का आरोप

काग्रेंस प्रत्याशी ज्योति पटेल ने भाजपा प्रत्याशी भार्गव पर फायरिंग करवाने का आरोप लगाते हुए कहा कि मेरी हत्या हो सकती है और इसके लिए मंत्री गोपाल भार्गव जिम्मेदार होंगे।

Updated: Nov 19, 2023, 12:25 AM IST

सागर। मध्य प्रदेश में इस बार मतदान के दौरान जमकर बवाल और हंगामा देखने को मिला। चुनाव के दौरान करीब दो दर्जन सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों और उनके समर्थकों द्वारा गुंडागर्दी करने की खबरें आई। चुनाव संपन्न होने के बावजूद भी भाजपा नेता बाज नहीं आ रहे हैं। सागर जिले के रहली विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की प्रत्याशी ज्योति पटेल पर फायरिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

बताया जा रहा है कि कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल गढ़ाकोटा में शनिवार शाम करीब साढ़े पांच बजे पिछले दिनों ही भाजपा से कांग्रेस में आए मिंटू चौरा व अन्य समर्थकों के साथ गुंजौरा चौराहे पर अपने किसी परिचित के घर गईं थीं। इस बात की भनक भाजपा प्रत्याशी व पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव के गुर्गों को लग गई। थोड़े ही देर में मंत्री भार्गव के गुर्गे हथियारों से लैस होकर वहां आ पहुंचे और फायरिंग शुरू कर दी। गनीमत रही की कांग्रेस की प्रत्याशी ज्योति पटेल घर के भीतर छिप गईं और उन्हें कुछ नहीं हुआ।

काग्रेंस प्रत्याशी ज्योति पटेल ने भाजपा प्रत्याशी भार्गव पर फायरिंग करवाने का आरोप लगाते हुए कहा कि मेरी हत्या हो सकती है और इसके लिए मंत्री गोपाल भार्गव जिम्मेदार होंगे। उन्होंने फेसबुक लाइव पर कई वीडियो भी शेयर किए हैं जिसमें लाठी डंडों से लैस असामाजिक तत्वों को उनके वाहनों के साथ तोड़फोड़ करते देखा जा सकता है। इसी दौरान ज्योति पटेल के समर्थकों को पीटा भी गया। इनमें एक कांग्रेस कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल है जिसे सागर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

विवाद के बाद क्षेत्र में तनाव का माहौल है। मौके पर कलेक्टर दीपक आर्य व एसपी अभिषेक तिवारी भी पहुंच गए। एहतियात के तौर पर वहां सौ से अधिक पुलिस के बल को तैनात किया गया है। पूरे इलाका में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है और आवाजाही पर रोक लगा दी गई है। हमले का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है, जिसमें उपद्रवी तत्व हाथों में डंडे लेकर गाड़ियों में तोड़फोड़ करते हुए दिखाई दे रहे हैं।