MP: शिवसेना के पूर्व प्रदेश प्रमुख रमेश साहू की गोली मारकर हत्या

MP Crime: मंगलवार देर रात इंदौर के उमरीखेड़ा में ढाबा संचालक रमेश साहू की गोली मारकर हत्या, कीमती सामान नहीं मिला तो उन्होंने मार दी गोली

Updated: Sep 02, 2020 09:19 PM IST

MP: शिवसेना के पूर्व प्रदेश प्रमुख रमेश साहू की गोली मारकर हत्या
Photo Courtesy : Dainik Bhaskar

इंदौर। शिवसेना की मध्यप्रदेश इकाई के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रमेश साहू मंगलवार देर रात अज्ञात लुटेरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। रमेश साहू की हत्या इंदौर के उमरीखेड़ा इलाके में स्थित उनके ढाबे में हुई। वहां वे अपनी पत्नी और अपनी बच्ची के साथ रहते थे। रमेश साहू उस ढाबे के संचालक भी थे। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार उमरीखेडा में बीती रात तीन अज्ञात व्यक्तियों ने रमेश साहू के ढाबे पर हमला बोल दिया। रमेश साहू की पत्नी के कथनानुसार मंगलवार रात तकरीबन रात 1 बजे हमलावरों ने लूट के इरादे से दरवाजा खटखटाया। पत्नी के दरवाजा खोलते ही तीनों बदमाश घर के अंदर घुस गए। एक बदमाश कट्टा लिए खड़ा रहा तो वहीं दो घर में चारों तरफ कीमती सामान और ढूंढने लगे। इसी बीच पत्नी के अपने पास मौजूद  कीमती ज़ेवर बदमाशों के दे दिए। जब पूरा घर छानने के बाद लुटेरों को कुछ नहीं मिला तो उन्होंने अंत में रमेश साहू की गोली मारकर हत्या कर दी। 

रमेश साहू के गोली लगने के बाद लुटेरे तत्काल वहां से भाग गए। आनन फानन में रमेश साहू को इंदौर के एमवाई अस्पताल ले जाया गया। जहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस अब साहू की मौत की तफ्तीश में जुटी हुई है। रमेश साहू की पत्नी ने पुलिस को बताया है कि तीनों लुटेरे 20 से 25 वर्ष की उम्र के लग रहे थे।