मनचलों के हौसले बुलंद, शासकीय कार्यालय में युवती से छेड़छाड़ पर खायीं चप्पलें

सागर के खुरई तहसील कार्यालय में मनचले ने युवती से छेड़छाड़ कर दी, इसके बाद युवती ने भागकर आरोपी को पकड़ा और बीच सड़क पर जमकर धुनाई कर दी

Updated: Jun 15, 2022, 10:28 AM IST

मनचलों के हौसले बुलंद, शासकीय कार्यालय में युवती से छेड़छाड़ पर खायीं चप्पलें
Photo Courtesy: Amar Ujala

सागर। मध्य प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। लेकिन शासकीय कार्यालय के भीतर किसी लड़की को छेड़ने का मामला थोड़ा नया है। मामला सागर के खुरई इलाके में तहसील कार्यालय के भीतर का है। आरोपी तहसील में किसी काम से आई युवती को छेड़ने की कोशिश कर रहा था लेकिन उसे यह करतूत भारी पड़ी। युवती ने मनचले को न सिर्फ पकड़ा बल्कि बीच सड़क ले जाकर पिटाई भी कर दी।

युवती तहसील कार्यालय में निजी काम के लिए आई थी। तभी एक मनचले ने उससे छेड़खानी कर दी। विरोध करने पर आरोपी भाग निकला। इसके बाद युवती चिल्लाते हुए आरोपी के पीछे दौड़ी और बीच सड़क पर मनचले को पकड़कर चप्पलों से धुनाई कर दी।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में जिंदगी बचाने की जंग, 105 घंटे बाद बोरवेल से बाहर आया मासूम, सुरंग से बाहर आते ही खोली आंखें

मारपीट के दौरान युवक ने भागने की कोशिश की तो आस पास खड़े शहरियों ने आरोपी को पकड़ लिया और सड़क पर पटककर जमकर जूते बजाए। लोगों ने मनचले की शिकायत पुलिस में की लेकिन जब तक कानून के हाथ आरोपी युवक तक पहुंचते मनचला मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुटी है।

इससे पहले भोपाल में महिला द्वारा छेड़खानी का विरोध करने पर मनचले ने महिला के चेहरे पर ब्लेड से हमला कर दिया था जिसमें महिला के चेहरे पर 118 टाकें आए थे।