MP: माखननगर में पेड़ से बांधकर पत्रकार की पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद 6 लोग गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक स्थानीय पत्रकार को पेड़ से बांधकर पीटा जा रहा है।

Updated: Feb 02, 2023, 02:18 AM IST

माखननगर। मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले के माखननगर में एक पत्रकार को पेड़ से बांधकर पीटने का मामला सामने आया है। यहां एक लोकल चैनल के युवा पत्रकार प्रकाश यादव की दबंगों ने पेड़ से बांधकर पिटाई की। घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित प्रकाश यादव का कुछ दिन पहले कोटगांव के नारायण यादव नामक दबंग के साथ विवाद हो गया था। प्रकाश यादव 25 जनवरी को अपनी बाइक से कोटगांव गया था। वापस लौटते समय बेलिया पुल के पास नारायण यादव की उसके साथ कहासुनी हो गई। नारायण ने युवक के साथ गाली गलौज करते हुए पहले उसे पेड़ से बांधा, फिर बेरहमी से उसकी पिटाई कर दी। पेड़ से बांधकर युवक की पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक युवक वीडियो बना रहा है तो दूसरा पिटाई कर रहा है। युवक की पिटाई के दौरान घटनास्थल पर कुछ और युवक भी खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि नारायण यादव कोरोना काल में फर्जी पास और फर्जी सील लेटर पैड के साथ पकड़ा गया था। माखननगर जो मशहूर पत्रकार माखनलाल चतुर्वेदी की जन्मस्थली है वहां पत्रकार के साथ मारपीट की घटना चिंताजनक है।

थाना प्रभारी प्रवीण कुमरे का कहना है कि फरियादी की शिकायत पर 3 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद तीन और युवकों को आरोपी बनाया गया है। सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 323 एवं 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। सभी 6 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं।