Tulsi Silawat के बाद मंत्री राम खेलवान पटेल भी पॉज़िटिव

BJP संगठन महामत्री सुहास भगत, संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी भी पॉज़िटिव, कोरोना जाँच रिपोर्ट आने के पहले जनता से मिल रहे नेता

Updated: Jul-29, 2020, 07:27 PM IST

Tulsi Silawat के बाद मंत्री राम खेलवान पटेल भी पॉज़िटिव

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया और जलसंसाधन मंत्री तुलसी सिलावत के बाद अब अल्पसंख्यक राज्य मंत्री राम खेलवान पटेल भी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं। पटेल की रिपोर्ट बुधवार सुबह आई। मंत्री पटेल का ड्राईवर भी संक्रमित निकला है। मंगलवार को बीजेपी के संगठन महामंत्री सुहास भगत, भोपाल व ग्वालियर के संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए थे।

मंत्री सिलावट के साथ संगठन महामत्री सुहास भगत, भोपाल व ग्वालियर के संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के संपर्क में थे।कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट सांवेर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के संभावित उम्मीदवार हैं। वे वहाँ उपचुनाव के मद्देनजर प्रतिदिन जनसभाएं कर रहे थे। वहीं सुहास भगत और आशुतोष तिवारी भी उपचुनाव को लेकर खासे सक्रिय थे। ऐसे में डर इस बात की है कि इनके संपर्क में आए लोगों कोरोना संक्रमित न हो जाएं। राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक मंत्री सिलावट ने ट्वीट कर बताया है कि उनके साथ उनकी पत्नी भी कोरोना संक्रमित हैं। उन्होंने सीएम शिवराज के कॉन्टैक्ट में आने के कारण अपनी जांच करवाई थी। उन्होंने बताया है कि उन्हें कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे। 

जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट मंत्रिमंडल के साथियों को कोरोना संक्रमण के बाद जाँच के लिए अपना सेम्पल दे चुके थे। फिर भी रिपोर्ट आने के पहले अपने क्षेत्र में जनता से मिल रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने 21 जुलाई को सीएम चौहान से सांवेर के लोगों को मिलवाया। उनके साथ मंत्री उषा ठाकुर, विधायक मालिनी गौड़ और पूर्व विधायक राजेश सोनकर भी थे।23-24 को सांवेर का दौरा कर 15 से ज्यादा गांव में चौपाल की। 25 जुलाई को डबलचौकी में हुई बैठक में 900 से ज्यादा लोग शामिल हुए थे। 26 जुलाई को वे भाजपा कार्यालय आए। पॉज़िटिव आने के पहले भी वे 28 जुलाई को कलेक्टोरेट में कान्फ्रेंस कर चुके थे। 

मंत्री सिलावट के साथ भाजपा के संगठन महामंत्री सुहास भगत और उनके साथी भोपाल व ग्वालियर के संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी भी संक्रमित पाए गए हैं। भगत को कोई लक्षण नहीं हैं। वे प्रदेश पार्टी कार्यालय में स्थित अपने निवास पर क्वारेंटाइन हुए हैं। संक्रमित आशुतोष तिवारी भाजपा के एक और संगठन मंत्री शैलेंद्र बरूआ के साथ पिछले तीन दिन से साथ हैं। इनके पहले सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया सहित अन्य क़रीब 8 नेता पॉज़िटिव आ चुके हैं।