मिस्टर इंदौर निकला बाइक चोर, लड़की बनकर जिम ट्रेनर करता था चोरियां

कोरोना लॉक डाउन में ठप पड़ा जिम का बिजनेस, 15 लाख का कर्जा, आर्थिक तंगी से निपटने के लिए बना चोर, पुलिस ने आरोपी और उसके दोस्त को किया गिरफ्तार

Updated: Oct 25, 2021, 02:48 PM IST

मिस्टर इंदौर निकला बाइक चोर, लड़की बनकर जिम ट्रेनर करता था चोरियां
Photo Courtesy: twitter

इंदौर। पुलिस ने एक बाइक चोर को गिरफ्तार किया है। आरोपी बाइक चोर एक जिम का संचालक था, वह मिस्टर इंदौर का खिताब भी हासिल कर चुका है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 5 बाइक जब्त की हैं। इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी अभिषेक पवार चोरी करने के लिए लड़की के गेटअप में जाता था। ताकि किसी को शक ना हो। आखिरकार लगातार चोरी की घटनाओं की तफ्तीश के दौरान पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

जूनी पुलिस का कहना है कि आरोपी अभिषेक शंकरबाग इंदौर का निवासी है। 2017 में उसे मिस्टर इंदौर का टाइटल मिला था। वह जिम चलाता था। आरोपी अपने साथी चंदू यादव के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस ने चंदू को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। चंदू खरगोन का रहने वाला था। आरोपी चोरी के लिए लड़कियों के कपड़े पहनते थे। दरअसल मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक शख्स  के पास बिना नंबर की गाड़ी देखी, गाड़ी के पेपर्स नहीं होने पर पूछताछ में पता चला की उसने खरगोन निवासी चंदू के कहने पर गाड़ी अभिषेक से खरीदी थी। जिसके बाद पुलिस ने कई इलाकों में चोरियों की वारदात के फुटेज चेक किया तो हुडी पहने लड़कियों के भेष में आऱोपी द्वारा चोरी करने का खुलासा हुआ। आरोपी ने स्वीकार किया है कि वह चोरी की बाइक लोगों को बेच देता था।

आरोपी ने अपने बयान में पुलिस को बताया है कि कोरोना काल में जिम से बिजनेस को खासा नुकसान हुआ है। जिसकी वजह से उस पर 15 लाख का कर्ज हो गया। वहीं कोरोना की वजह से जिम में मेंबर्स भी कम हो गए, जिसकी वजह से उसका बिजनेस ठप हो गया। इस सबसे निपटने के लिए अभिषेक ने चोरी करना शुरू कर दिया।  पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।