मड रैली की प्रैक्टिस के दौरान पलटी कार, एक युवक गंभीर रूप से घायल

भोपाल के सैफिया कॉलेज ग्राउंड में चल रही थी मड रैली की प्रैक्टिस, प्रैक्टिस के दौरान कार का पिछला चक्का निकल गया, जिस वजह से कार पलटी खा गई

Updated: Jun 21, 2021, 07:04 PM IST

मड रैली की प्रैक्टिस के दौरान पलटी कार, एक युवक गंभीर रूप से घायल

भोपाल। राजधानी भोपाल में मड रैली की प्रैक्टिस के दौरान एक कार पलटी खा कर गिर गई। कार ने कुल तीन बार लगतार पलटी खाई। हादसे में कार चालक के साथ बैठा हुआ एक 22 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। 

यह भी पढ़ें : ग्राहक ने की सामान महंगा बेचने की शिकायत तो दुकानदार ने भाई के साथ मिलकर कर दिया हमला, ग्राहक की हुई मौत

राजधानी के सैफिया कॉलेज ग्राउंड में रविवार शाम को मड रैली की प्रैक्टिस चल रही थी। अनलॉक होने के बाद पहली बार कार राइडर्स का एक समूह मड रैली की प्रैक्टिस करने ग्राउंड पर पहुंचा था।  इसी दौरान कार राइडर्स के समूह में से एक कार से मड रैली का  अभ्यास किया जा रहा था। अभ्यास के दौरान कार तेज़ रफ्तार में थी। ग्राउंड में अभ्यास चल ही रहा था कि अचानक कार का पिछला चक्का निकल गया। जिसके बाद कार पलटियां खाते हादसे का शिकार हो गई।  

इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही पुलिस भी हरकत में आ गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसा का शिकार कार को अजीम कैफ नामक वयक्ति चला रहा था। हादसे में उसे मामूली चोट आई है। लेकिन हादसे के समय चालक के साथ कार मौजूद 22 वर्षीय युवक मोनिश अहमद गंभीर रूप से घायल हो गया। वह इस समय किसी निजी अस्पताल में भर्ती है, जहाँ उसका इलाज चल रहा है।