बैतूल से नर्मदापुरम जा रही यात्री बस अनियंत्रित होकर पलटी, 30 लोग गंभीर रूप से घायल

बस हादसे में 30 यात्री घायल हो गए, जिनमें महिला पुरुष और बच्चे शामिल है। गंभीर घायल यात्रियों को इटारसी के डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी सरकारी अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया है।

Updated: Oct 07, 2023, 03:38 PM IST

image courtesy- Dainik Bhaskar
image courtesy- Dainik Bhaskar

नर्मदापुरम। बैतूल जिले के चोपना से नर्मदापुरम जा रही एक यात्री बस केसला पुलिया के पास शनिवार सुबह अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। हादसे में लगभग 30 यात्री घायल हो गए, जिनमें महिला, पुरुष और बच्चे भी शामिल है। गंभीर घायल यात्रियों को इटारसी के डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी सरकारी अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया है।

और पढ़े: शाजापुर में बड़ा हादसा, सड़क किनारे खड़े लोगों को ट्रक ने कुचला, गर्भवती महिला सहित 4 की मौत

मामला आदिवासी विकासखंड केसला में नेशनल हाईवे 46 की है। जहां शुभम ट्रेवल्स की बस क्रमांक MP48P1145 केसला के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। बताया जा रहा है कि शुभम ट्रेवल्स की बस बैतूल से नर्मदापुरम रही थी। इसी दौरान रेतीली सड़क पर बस अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें इटारसी के डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय अस्पताल रेफर किया है। 

और पढ़े: MP: 100 रुपए की चोरी के शक में बर्बरता, युवक को हाथ पैर बांधकर जानवरों की तरह पीटा

ग्रामीणों ने बताया कि पुल के पास बस का पट्टा टूटने के बाद बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद वाहन चालक बस छोड़कर लापता हो गया, जबकि परिचालक को भी चोट आई है। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सुखतवा भेजा है। यह दुर्घटना कैसे हुई इसका पता नहीं चल पाया है पुलिस घटना स्थल पर मामले की जांच कर रही है।