राहुल गांधी ने आपको बुलाया है... नेता प्रतिपक्ष को आया फेक कॉल, क्राइम ब्रांच में की शिकायत

नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह को फेंक व्हाट्सएप कॉल आया। कॉलर ने कहा कि राहुल गांधी के साथ आपकी मीटिंग की है। पता चला कि यह फेक कॉल है। इसके बाद पुलिस में उन्होंने शिकायत की है।

Updated: Jun 26, 2023, 11:00 AM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह को व्हाट्सएप कॉल के माध्यम से परेशान किए जाने का ममला सामने आया है। बीते दिनों एक शातिर व्यक्ति ने उन्हें वॉट्सएप कॉल कर खुद को राहुल गांधी का पीए बताते हुए दिल्ली आने को कहा। नेता प्रतिपक्ष ने क्राइम ब्रांच में इस पूरे मामले की शिकायत की थी।

नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविन्द सिंह ने बताया कि 22 जून को व्हाट्सएप पर कॉल आया। रिसीव करने पर दूसरी तरफ से एक व्यक्ति ने कहा कि आपको 24 तारीख को दिल्ली में सोनियां गांधी और राहुल गांधी के साथ अर्जेंट मीटिंग के लिए बुलाया गया है। आप 24 को दिल्ली पहुंच जाईएगा। मैंने कहा कि व्हाट्सएप नहीं आप नॉर्मल कॉल कीजिए तो सामने वाला व्यक्ति जो खुद को राहुल गांधी का पीए बता रहा था। उसने कहा कि मेरे फोन टेप हो रहे हैं। 

नेता प्रतिपक्ष के मुताबिक उसके बाद उन्होंने उसे वापस कॉल बैक किया तो उसने रिसीव नहीं किया। फिर उन्होंने राहुल गांधी के पीए को फोन लगाया। तो उन्होंने बताया कि उनके नाम से कोई फर्जी कॉल कर रहा है। इसके बाद वे भोपाल क्राइम ब्रांच में शिकायत करने पहुंचे। अब पुलिस पता लगाएगी कि कौन इस प्रकार की हरकत कर रहा है।

शिकायत के आधार पर भोपाल क्राइम ब्रांच पूरे मामले की जांच कर रही है। साथ ही आरोपियों की तलाश में जुट गई है। पुलिस यह जांच कर रही है कि आखिरकार उन्हें किसने फर्जी कॉल किया था। साथ ही कॉल करने वाले का मकसद क्या था। पुलिस ने भरोसा दिया है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।