MP की सियासत में राम-रावण की एंट्री, सज्जन सिंह वर्मा ने कैलाश विजयवर्गीय को बताया रावण

MP Assembly elections 2023: सज्जन सिंह वर्मा ने संजय शुक्ला को राम बताया और कैलाश विजयवर्गीय को रावण कहकर संबोधित किया है।

Updated: Oct 20, 2023, 07:14 PM IST

इंदौर। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब एक महीने से भी कम समय बचा है। चुनाव प्रचार के दौरान नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। इसी क्रम में कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर तीखा हमला बोला है। वर्मा ने विजयवर्गीय को रावण और संजय शुक्ला को राम बताया है।

बता दें कि इंदौर 1 विधानसभा सीट से कैलाश विजयवर्गीय बीजेपी प्रत्याशी हैं। इस सीट पर संजय शुक्ला कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर उन्हें चुनौती दे रहे हैं। संजय शुक्ला के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे सज्जन सिंह वर्मा ने कैलाश विजयवर्गीय पर जमकर निशाना साधा। वर्मा ने विजयवर्गीय को रावण करार देते हुए कहा कि युद्ध में राम रावण को हरा देगा। चुनाव में राम विजय का जुलूस निकालेगा उसका नाम है संजय शुक्ला। 

यह भी पढ़ें: MP में कांग्रेस के 229 प्रत्याशी घोषित, 6 विधायकों के टिकट कटे, 170 से अधिक सीटें जीतने का दावा

सज्जन सिंह वर्मा ने कहा, 'कैलाश बाबू अगर आप अभी बड़ी-बड़ी बात करके गए हैं। बाणगंगा को एक नंबर बना दूंगा। आपको मालूम नहीं कि 2 नंबर का मजदूर वहीं पड़ा है। उसका बच्चा सरकारी स्कूल में भी नहीं पढ़ पा रहा है। तेरे बच्चे इंग्लैंड में पढ़कर आए हैं दोस्त। एक बात समझ लीजिए यहां राजनेता नहीं चाहिए, यहां जनसेवक चाहिए।'

इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला ने कहा, 'चुनाव में ऐसे लोग प्रचार कर रहे हैं जो गुंडे, बदमाश और बलात्कारी हैं। मैं चाहता हूं कि ऐसे लोगों का बदला वापस लेना है। बाकी बातें तो सबने बता दी हैं। मैंने वादा किया था कि 600 बोरिंग करुंगा, जिसे पूरा किया है। यह कहना चाहूंगा कि यह लड़ाई एक बेटे की और एक नेता की है। यह लड़ाई एक गुंडे की बदमाशों की है और एक बेटे की है। मैंने पांच साल पूरी सेवा की है। जिस जनता ने कैलाश को कैलाश जी बनाया उसे आज उसी जनता के पास वोट मांगने में शर्म आती है। ऐसे घमंडी लोगों को 2 नंबर पर भेजना है। आपने देखा होगा वह कह रहे हैं कि मैं एक लाख वोट से जीतूं।'