रतलाम: तांत्रिक ने एक ही परिवार की तीन महिलाओं से किया रेप, जमीन में गड़ा धन निकालने का दिया था लालच

मध्य प्रदेश के रतलाम में एक ही परिवार की तीन महिलाओं को एक तांत्रिक ने झांसा देकर रेप किया, पुलिस ने तांत्रिक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

Updated: Feb 19, 2024, 12:43 PM IST

रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक घर की तीन महिलाओं के साथ एक तांत्रिक ने रेप किया। बताया जा रहा है कि तांत्रिक ने जमीन से गड़ा धन निकालने का लालच देकर महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बनाया। आरोपी तांत्रिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आलोट नगर के एक परिवार के सदस्य की तांत्रिक से मुलाकात हुई। इस तांत्रिक ने उसे जमीन में गड़ा धन निकालने का लालच दिया। तांत्रिक के जाल में वह व्यक्ति फंस गया और तांत्रिक को अपने घर ले गया। इस तांत्रिक ने घर के लोगों के गले में ताबीज बांधने को दिया। जमीन से गड़ा धन निकालने के लिए ताबीज बांधने के बाद घर में किसी पुरुष के न रहने की शर्त रखी।

पुलिस को दिए गए पीड़ित पक्ष के बयान के अनुसार, तांत्रिक ने परिवार के दो सदस्यों पिता और पुत्र के मेहंदीपुर जाने के बाद महिला और उसकी पुत्री और रिश्ते की बहन को बारी-बारी से पानी के साथ नशीली वस्तु दी, फिर उनके साथ दुष्कर्म किया। राजस्थान का निवासी तांत्रिक बलवीर सिंह अब पुलिस की गिरफ्त में है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।