सिंधिया समर्थक BJYM नेता ने कलेक्टर से की अभद्रता, कारकेड में घुसने से मना करने पर गनर को पीटा

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विकू राजावत के खिलाफ ग्वालियर पुलिस ने कलेक्टर से अभद्रता करने और उनके गनर से पिस्तौल छीनने की कोशिश के आरोप में FIR दर्ज किया है।

Updated: Sep 19, 2022, 10:04 AM IST

सिंधिया समर्थक BJYM नेता ने कलेक्टर से की अभद्रता, कारकेड में घुसने से मना करने पर गनर को पीटा

ग्वालियर। सिंधिया के करीबी व भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विक्कू राजावत के खिलाफ ग्वालियर पुलिस ने FIR दर्ज किया है। राजावत के खिलाफ कलेक्टर से बदतमीजी करने, उनके गनर से पिस्तौल छीनने की कोशिश, शासकीय कार्य में बाधा व अन्य आरोपों में मामला दर्ज हुआ है। 

घटना 4 दिन पहले 15 सितंबर की है जब केन्द्रीय मंत्री नितिन गड़करी ग्वालियर आए थे। उनके कार्यक्रम के लिए CM का कारकेड निकल रहा था। तभी सिंधिया समर्थक विक्कू राजावत कारकेड में घुसने का प्रयास करने। ग्वालियर कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह के गनर चन्द्रशेखर शर्मा ने उसे रोकने का प्रयास किया तो वह मारपीट पर उतारू हो गया।

यह भी पढ़ें: हमारे प्रधानमंत्री आदतन झूठे हैं, प्रोजेक्ट चीता की क्रेडिट लेने पर भड़की कांग्रेस, 2009 की चिट्ठी जारी कर बताई असलियत

BJYM नेता को अपने गनर के साथ हाथा पाई करता देख बीच बचाव में कलेक्टर आ गए। लेकिन वह कलेक्टर से भी अभद्रता करने लगा। अब गनर ने उसे कलेक्टर से दूर करने का प्रयास किया तो विक्कू ने उससे पिस्टल छीनने लगा। तीन दिन तक VVIP मूवमेंट के चलते गनर ने शिकायत नहीं की। वह रविवार रात महाराजपुरा थाने पहुंचा और मामले की शिकायत की। जिस पर पुलिस ने भाजयुमो नेता पर मामला दर्ज कर लिया है।

शहर के नाका चन्द्रवदनी निवासी चन्द्रशेखर शर्मा 14वीं वाहिनी ए कंपनी में पदस्थ हैं और इस समय कलेक्टर ग्वालियर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह की सुरक्षा में तैनात हैं। उन्होंने शिकायत में बताया कि किस तरह विक्कू ने कलेक्टर के साथ अभद्रता की और उनके साथ हाथापाई की। मामला सामने आने के बाद सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने इस घटना को लेकर तंज कसा है। मिश्रा में ट्वीट किया, 'पहले एक मंत्री का मुख्यसचिव पर हमला, फिर दूसरे मंत्री का मध्यान्ह भोजन वितरण न होने को लेकर दूजे मंत्री को खत। अब कलेक्टर, ग्वालियर के गनर पर सिंधिया समर्थक का हमला, शस्त्र छीनने का प्रयास, FIR दर्ज। शिवराज जी कुछ जमीनों के काम बचे हों तो कर दीजिए, वर्ना....?'