उज्जैन: प्रेमिका को भगाकर ले जाने पर पेशाब पिलाई, आधी मूंछ काट दी, गंजा करके गांव में घुमाया

मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक युवक को पेड़ से बांधकर पीटा गया। साथ ही उसे पेशाब पिलाई गई, जूते-चप्पल की भी माला पहनाई गई और सिर मुंडवाकर पूरे गांव में घुमाया गया।

Updated: Mar 20, 2024, 02:23 PM IST

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां प्रेमिका को भगाकर ले जाने पर लोगों ने एक युवक को पेशाब पिला दी। युवक की आधी मूंछ काट दी, गंजा करके गांव में घुमाया। इसके बाद प्रेमिका के हाथों से ही उसे चप्पल से पिटवाया। बाद में महिला की भी पिटाई की गई।

मामला घटि्टया थानाक्षेत्र का है। घटना चार दिन पुरानी है। बताया जा रहा है कि महिला बंजारा समाज की है। युवक भी इसी समाज का है। दोनों घटि्टया थानाक्षेत्र के भीलखेड़ी गांव के रहने वाले हैं। युवक शादीशुदा है और महिला के भी दो बच्चे हैं। वे लोग एकदुसरे से प्रेम करते थे और गांव छोड़कर साथ ने भाग गए थे।

और पढ़ें: MP News: बड़वानी में पलटा ट्रैक्टर ट्राली, दुर्घटना में एक की मौत, वहीं 39 लोग बुरी तरह घायल

परिवार और गांव के लोग दोनों को राजस्थान से पकड़कर भीलखेड़ी लाए। लोगों ने उसे पेड़ से बांधकर जूते-चप्पल की माला पहनाई। उसका और परिवार का नाम पूछते हुए मुंह में जूते ठूंसे। बंद बोतल में पेशाब देकर उसे पीने के लिए मजबूर किया। जिस महिला को वह भगा ले गया था, उसे बुलाकर चप्पलों से पिटवाया, बाद में महिला को भी पीटा गया।

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद बुधवार सुबह आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस पहुंची, लेकिन सभी मजदूरी के लिए गए हुए थे। घटना को लेकर एडिशनल एसपी नितेश भार्गव ने मीडिया से कहा कि उनके संज्ञान में यह मामला आया है। किसी ने भी अभी तक शिकायत दर्ज नहीं कराई है। वीडियो के आधार पर आरोपियों का पता लगाकर कार्रवाई करेंगे।