सीहोर के VIT कॉलेज में आपस में भिड़े छात्र, पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज

बीती रात छात्रों का दो गुट आपस में भिड़ गया, जिसके बाद छात्रों के बीच जमकर लात घूंसे और बेल्ट चले

Updated: Feb 21, 2023, 04:03 AM IST

सीहोर। सीहोर स्थित वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एक बार फिर सुर्खियों में है। बीती रात वीआईटी कॉलेज में छात्रों का दो गुट आपस में भिड़ गया। जिसके बाद हॉस्टल में छात्रों के बीच जमकर मारपीट हुई। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। 

सीहोर के कोठरी कलां स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज में रैगिंग के मसले पर छात्रों का दो गुट आमने सामने आ गया। जिसके बाद दोनों गुटों के बीच जमकर लात घूंसे और बेल्ट चले। मामला बिगड़ता देख पुलिस को सूचना दी गई। 

मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। आष्टा पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

सीहोर स्थित वीआईटी का यह कॉलेज पहले भी सुर्खियों में रह चुका है। पिछले वर्ष जुलाई महीने में छात्रों द्वारा हनुमान चालीसा पढ़ने पर विश्वविद्यालय प्रशासन ने जुर्माना लगा दिया था। जिसके बाद कॉलेज प्रशासन के इस फैसले का काफी विरोध हुआ था। 

वहीं स्थानीय सूत्रों के मुताबिक जनवरी महीने में भी जूनियर्स और सीनियर्स का दो गुट आपस में भिड़ गया था। जिसके बाद दोनों गुटों में जमकर मारपीट हुई थी। उस समय पंद्रह छात्रों को कॉलेज से सस्पेंड भी किया गया था।