छिंदवाड़ा में चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी MLA की जनसभा पर पथराव, भाजपा दफ्तर में भी हुई तोड़फोड़

नगरीय निकाय चुनाव प्रचार के लिए छिंदवाड़ा पहुंचे थे बालाघाट विधायक गौरीशंकर बिसेन, स्थानीय लोगों ने किया पथराव, सभा छोड़कर उल्टे पांव लौटे

Updated: Sep 25, 2022, 11:22 AM IST

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव के प्रचार के दौरान सत्ताधारी दल के नेताओं को जगह-जगह लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है। छिंदवाड़ा जिले में प्रचार-प्रसार के दौरान पूर्व मंत्री व विधायक गौरीशंकर बिसेन की सभा पर पथराव का मामला सामने आया है। इससे पहले छिंदवाड़ा बीजेपी दफ्तर में तोड़फोड़ की घटना भी सामने आई थी।

जानकारी के मुताबिक बालाघाट से बीजेपी विधायक एवं राज्य पिछड़ा आयोग के अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन छिंदवाड़ा के पांढुर्णा गए थे। उन्होंने नगरीय निकाय चुनाव प्रचार के लिए पांढुर्णा के वार्ड क्रमांक 12 मेघनाथ वार्ड में नुक्कड़ सभा का आयोजन किया था। रात करीब 10 बजे सभा शुरू होते ही स्थानीय लोगों ने पथराव शुरू कर दिया। 

स्थिति बिगड़ता देख विधायक तत्काल अपनी गाड़ी में बैठ गए और थाने पहुंचे। उन्होंने एसडीओपी रोहित लखारे से इस घटना की शिकायत की। इस घटना में बिसेन के PA राहुल राहंगडाले और नगर पालिका पूर्व अध्यक्ष मीनाक्षी खुरसंगे को मामूली चोट आई है। 

उधर छिंदवाड़ा शहर में शनिवार शाम भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में एक युवक ने तोड़फोड़ कर दी। भाजपा कार्यकर्ताओं ने घटना की शिकायत कोतवाली पुलिस से की है। बीजेपी कार्यालय प्रभारी दिनेश कांत मालवीय ने आरोप लगाया कि लोकेश पवार नामक व्यक्ति कार्यालय में घुसा और रजिस्टर मांगने लगा। रजिस्टर नहीं देने कर उसने गाली-गलौज और तोड़फोड़ की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।