टेस्ट ड्राइव के नाम पर खाली कर दी कार की पेट्रोल, विरोध करने पर व्यवसायी पर सरिए से किया जानलेवा हमला

मंगलवार रात को कुछ युवक ग्वालियर के छापाखाना महाराज बाड़ा के पास मिठाई दुकान के मालिक से टेस्ट ड्राइव के नाम पर गाड़ी ले गए, दो घंटे बाद गाड़ी का पेट्रोल खाली कर के लौटे, इसी कारण व्यवसायी और युवकों में झगड़ा हो गया, युवकों ने व्यवसायी के सिर पर सरिए से वार किया और फरार हो गए

Publish: Jun 16, 2021, 08:56 AM IST

ग्वालियर। प्रदेश में बढ़ते पेट्रोल डीजल के दामों के कारण अब लोगों की जान पर भी बन आई है। मंगलवार रात को कार की टेस्ट ड्राइव करने के नाम पर कुछ युवकों ने मिठाई दुकानदार की गाड़ी से पूरा पेट्रोल खाली कर दिया। जिसके बाद व्यवसायी और युवकों के बीच विवाद बढ़ गया। व्यापारी के ऊपर सरिए से ज़ोरदार हमला करने के बाद आरोपी युवक फरार हो गए। पीड़ित व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। 

मंगलवार रात करीब नौ बजे कुछ युवक ग्वालियर के छापाखाना महाराज बाड़ा स्थित कन्हैयालाल अग्रवाल और बलदेव अग्रवाल की मिठाई की दुकान पर आए। युवकों ने कहा कि उन्हें उनकी कार खरीदनी है। लिहाज़ा युवक टेस्ट ड्राइव के नाम पर उनकी कार लेकर चले गए। 

लेकिन करीब दो घंटे तक युवक टेस्ट ड्राइव के नाम पर गायब रहे। दो घंटे बाद जब युवक कार लेकर लौटे तब गाड़ी का सारा पेट्रोल खत्म हो गया था। व्यवसायी ने अपनी गाड़ी में दस लीटर पेट्रोल भरवाया था। लेकिन गाड़ी की टंकी युवकों ने खाली कर दी। 

गाड़ी में पेट्रोल खाली देख बलदेव अग्रवाल और युवकों में झगड़ा शुरू हो गया। इस बीच कन्हैया अग्रवाल ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया। युवक भी वहां से चलते बने। लेकिन ठीक बीस मिनट बाद ही युवक फिर से लौटे और उन्होंने बलदेव अग्रवाल पर सरियों से वार करना शुरू कर दिया। बलदेव के सिर से लेकर पांव तक लगातार सरियों से वार किए गए। 

यह भी पढ़ें : ग्वालियर में पेट्रोल लोन दे रही है यूथ कांग्रेस, तेल के बढ़ते दामों को लेकर अनूठा विरोध

अपने भाई को पिटता देख कन्हैयालाल अग्रवाल दौड़ कर मौके पर पहुंचे। कन्हैयालाल के पहुंचते ही हमलावर धमकाते हुए भाग गए। कन्हैयालाल ने देखा कि उनका भाई खून से लथपथ पड़ा हुआ है। बलदेव गंभीर रूप से घायल हो चुके थे। कन्हैयालाल ने आनन फानन में अपने भाई को जेएएच अस्पताल पहुंचाया। जहां पर पीड़ित का प्राथमिक इलाज किया गया। प्राथमिक इलाज के बाद बलदेव को लक्ष्मीबाई कॉलोनी स्थित केएम अस्पताल ले जाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। 

पेट्रोल डीजल की मार का असर ग्वालियर में सबसे अधिक दिख रहा है। ग्वालियर में आए दिन पेट्रोल के लिए झगड़े और मारपीट की शिकायतें पुलिस के पास पहुंच रही हैं। पेट्रोल पंप पर भी लोगों को पेट्रोल को लेकर झगड़ते देखा जा रहा है। दूसरी तरफ यूथ कांग्रेस लोगों को बिना पैसे लौटाने की शर्त पर पेट्रोल लोन दे रही है।