भाजपा में नहीं थम रहा बगावत का सिलसिला, टिकट न मिलने से नाराज हाेकर पूर्व जिलाध्यक्ष ने छोड़ी पार्टी

छतरपुर जिले के भारतीय जनता पार्टी के दो बार के जिला अध्यक्ष डॉ घासीराम पटेल बसपा में शामिल हो गए।

Updated: Oct 09, 2023, 10:09 AM IST

छतरपुर। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले सत्ताधारी दल बीजेपी में भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई है। पार्टी में बगावत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक के बाद एक भाजपा के कद्दावर नेता पार्टी छोड़कर दूसरे दलों में शामिल हो रहे हैं। इसी क्रम में छतरपुर में भी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। यहां टिकट न मिलने से नाराज हाेकर पूर्व जिलाध्यक्ष ने बसपा ज्वॉइन कर लिया।

छतरपुर जिले के भारतीय जनता पार्टी के दो बार के पूर्व जिला अध्यक्ष, पूर्व मंडी अध्यक्ष और पिछड़ा वर्ग के पूर्व प्रदेश प्रभारी और खजुराहो विकास प्राधिकरण के पूर्व अध्यक्ष डॉक्टर घासीराम पटेल बसपा में शामिल हो गए हैं। कुछ दिन पूर्व उन्होंने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के साथ भी इनकी फोटो वायरल हुई थीं। जिसको लेकर काफ़ी कयास लगाए जा रहें थे लेकिन अब यह बसपा में शामिल हो गए हैं।

राजनगर विधानसभा से टिकट की दावेदारी कर रहें थे। टिकट न मिलने से नाराज होकर इन्होंने बीएसपी का दामन थामा हैं। डॉक्टर घासीराम पटेल का कहना है कि 2018 के बाद मुझे पार्टी में अपमान के अलावा कुछ नही मिला हैं। मैं सनभ हु1977 से पार्टी में काम कर रहा हुं और 1980 में जब से पार्टी बनी हैं तब भी बंबई अधिवेशन में गया था। तभी से ईमानदारी से पार्टी में काम करता रहा हुं। लेकिन आज तक मुझे या मेरे पूरे परिवार में किसी को भी कमल का चिन्ह देकर चुनाव नही लड़ाया गया हैं। 

घासीराम पटेल ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि दशकों के मेहनत के बाद भी पार्टी ने मुझे इस क़ाबिल नही समझा हैं। पिछली बार भी विधानसभा का भी टिकट मांगा था तो पार्टी ने मुझे बुरी तरह लताड़ दिया था। हर तरीके से मेरा शोषण किया गया इसलिए मैंने भारतीय जनता पार्टी को छोड़कर बीएसपी का साथ चुना है।