भिंड में सैनिटाइज़र पीने से दो युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर, होली पर शराब न मिलने के कारण पिया था सैनिटाइज़र

रिंकू ने भिंड में ही दम तोड़ दिया, अमित की जान ग्वालियर के अस्पताल में गई जबकि संजू की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है

Updated: Mar 30, 2021, 07:50 PM IST

भिंड में  सैनिटाइज़र पीने से दो युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर, होली पर शराब न मिलने के कारण पिया था सैनिटाइज़र
Photo Courtesy : The Japan Times

भिंड/ग्वालियर। मध्यप्रदेश के भिंड में सैनिटाइज़र पीने की वजह से दो युवकों की मौत हो गई। एक युवक की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। मौत और ज़िंदगी के बीच जद्दोजेहद कर रहा युवक ग्वालियर के अस्पाताल में भर्ती है। पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन करने में जुट गई है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार भिंड के चतुर्वेदी नगर के रहने वाले तीन युवकों रिंकू, अमित और संजू ने होली के अवसर पर चरथर में डीजे ले जाकर वहां नाच गान के साथ होली का जश्न मनाने की योजना तैयार की थी। होली के चलते शराब पर प्रतिबन्ध था। किसी भी जगह शराब की दुकान नहीं खुली थी। लिहाज़ा रिंकू अपने साथ सैनिटाइज़र की दो बोतलें ले गया था।  

चरथर में लाइट न होने की वजह से तीनों दोस्त नाच गान नहीं कर पाए। दोपहर करीबन बारह बजे के आसपास तीनों दोस्तों ने नशे के लिए सैनिटाइज़र को पानी में घोलकर पिया। इसके बाद वे बाइक से वापस चतुर्वेदी नगर आ गए। घर लौटने के बाद फिर से युवकों ने सैनिटाइज़र पिया। इसके बाद तीनों युवकों की हालत बिगड़ने लग गई। रिंकू की हालत बिगड़ता देख उसके परिजन आनन फानन में रिंकू को अस्पताल ले गए, लेकिन रिंकू ने भिंड में ही दम तोड़ दिया। इधर अमित और संजू को ग्वालियर रेफेर किया गया। देर रात अमित की भी जान चली गई। इस समय संजू ज़िन्दगी और मौत की जंग से जूझ रहा है। उसकी हालत अभी गंभीर बनी हुई है।