कांग्रेस पर आरोप लगाने के चक्कर में फिसली वीडी शर्मा की ज़ुबान, 144 करोड़ बतायी मध्य प्रदेश की आबादी

पीयूष बबेले ने कहा कि शिवराज जी की ही ज़ुबान भटक रही थी लेकिन वीडी शर्मा ने तो कमाल ही कर दिया

Updated: Apr 12, 2023, 05:12 PM IST

भोपाल। कांग्रेस पर आरोप लगाने के चक्कर में बीजेपी मध्य प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा खुद की ही फजीहत करवा बैठे हैं। वीडी शर्मा ने मध्य प्रदेश की आबादी 144 करोड़ बता डाली है। जिसके बाद वह उपहास के पात्र बन गए हैं। 

सोशल मीडिया पर वीडी शर्मा का एक वायरल वीडियो हो रहा है जिसमें बीजेपी नेता मीडिया से बात करते हुए मध्य प्रदेश की आबादी को 144 करोड़ बता रहे हैं। वायरल वीडियो में वीडी शर्मा कांग्रेस के नेता पर दिखावा करने का आरोप लगाते हुए कह रहे हैं कि मध्य प्रदेश की 144 करोड़ की जनता सब जानती है इसलिए आपका दिखावा नहीं चलेगा।

वीडी शर्मा के वायरल वीडियो को मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। वीडियो साझा करते हुए पीयूष बबेले ने कहा कि मैं समझता था शिवराज जी की ही ज़ुबान भटक रही है लेकिन वीडी शर्मा जी ने तो कमाल ही कर दिया। एमपी की आबादी 144 करोड़ बता दी।

बुधवार को ही सोशल मीडिया पर सीएम शिवराज का भी एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें सीएम अपनी बढ़ती उम्र का हवाला देकर यह बता रहे थे कि उनके जीवन में अधिक उम्र शेष नहीं हैं लेकिन उनके मन में यही चलते रहता है कि कैसे इस प्रदेश की जनता का भला हो। इस पर पीयूष बबेले ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अभी तो सीएम को विपक्ष में सक्रिया भूमिका निभानी है।