रोज दो ट्रॉली रेत और 25 हजार रुपए, अवैध उत्खनन के लिए भाजपा विधायक के पति का रिश्वत मांगते वीडियो वायरल

वीडियो में वह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि पहले अवैध उत्खनन के लिए एसडीएम से सेटिंग हो चुकी है। इसके अलावा वह एक कार्यक्रम में दो लाख रुपए देने की भी बात कर रहे हैं।

Updated: Aug 12, 2023, 01:54 PM IST

विदिशा। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव में कुछ ही महीनों का वक्त बचा है और शिवराज सरकार भ्रष्टाचार के आरोपों से चौतरफा घिरी हुई है। प्रदेश के कॉन्ट्रैक्टर एसोसिएशन ने 50 फीसदी कमीशन मांगने का आरोप लगाए हैं। इसी बीच अब भाजपा विधायक के पति का रिश्वत मांगते वीडियो वायरल हुआ है। इसमें शमशाबाद विधानसभा से बीजेपी विधायक राजश्री सिंह के पति रूद्र प्रताप सिंह किसी से अवैध उत्खनन के बदले रिश्वत मांगते नजर आ रहे हैं।

वायरल वीडियो में कुछ लोग अवैध उत्खनन करने की बात करते सुनाई दे रहे हैं, चर्चा के दौरान रुद्र प्रताप अवैध उत्खनन करने के एवज में प्रतिदिन दो ट्राली देने की बात कर रहे हैं। वीडियो में 25 हजार रुपए की भी बात सामने आई है। 25 हजार रुपए एडवांस में देने की बात कही गई है। इतना ही नहीं रूद्र प्रताप सिंह ने उन लोगों से प्रशासनिक अधिकारियों से बात करने की बात भी कही है।

यह भी पढ़ें: 50 फीसदी कमीशन पर चौतरफा घिरी शिवराज सरकार, प्रियंका गांधी बोलीं- भ्रष्टाचार में कर्नाटक से आगे निकली MP बीजेपी

रुद्र प्रताप सिंह तहसीलदार, टीआई, एसडीएम का नाम भी लेते हुए सुना जा रहा है। वीडियो में वह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि पहले अवैध उत्खनन के लिए एसडीएम से सेटिंग हो चुकी है। इसके अलावा वह एक कार्यक्रम में दो लाख रुपए देने की भी बात कर रहे हैं। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब शमसाबाद में रेत उत्खनन का मामला सामने आया हो। इससे पहले भी खुलेआम अवैध रेत उत्खनन की खबरें शमसाबाद विधानसभा से आती रही है। विधायक के पति रुद्र प्रताप सिंह पर भी अवैध वसूली करने के आरोप पहले कई बार लग चुके हैं।

हालांकि, वीडियो सामने आने के बाद भाजपा विधायक के पति ने इसे कांग्रेस का षड्यंत्र करार दिया। रूद्रप्रताप सिंह ने कहा कि कांग्रेस के लोग शमशाबाद में हो रहे विकास कार्यों से अचंभित होकर मुझे और मेरी धर्म पत्नी पर निराधार आरोप लगा रहे हैं। वीडियो को तोड़ मरोड़कर मेरे खिलाफ उपयोग किया जा रहा है।