मुखबिरी के शक में 4 लोगों ने की युवक की बेरहमी से पिटाई, पावरी हो रही है की तर्ज पर रिकॉर्ड किया वीडियो

मध्य प्रदेश के रीवा का मामला, जुलाई में चार युवकों ने की थी पीड़ित अमित पांडे की रात भर पिटाई, डंडों से किया वार, चार महीने बाद वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लिया संज्ञान

Updated: Dec 01, 2021, 06:39 PM IST

मुखबिरी के शक में 4 लोगों ने की युवक की बेरहमी से पिटाई, पावरी हो रही है की तर्ज पर रिकॉर्ड किया वीडियो
Photo Courtesy: Mid day

रीवा। रीवा में चार दोस्तों द्वारा एक युवक को बेरहमी से पीटे जाने का मामला सामने आया है। पिटाई का यह मामला चार महीने बाद वीडियो वायरल होने पर सामने आया। वायरल वीडियो में आरोपी पाकिस्तानी इनफ्लुएंसर दनानीर मोबीन के बहुचर्चित मीम पावरी हो रही है की तर्ज पर ही युवक की बेरहमी से पिटाई करते नजर आ रहे थे। पुलिस ने चार आरोपियों में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

रीवा पुलिस अधीक्ष नवनीत भसीन ने मीडिया को बताया कि उन्हें इस घटना के बारे में जानकारी मंगलवार को मिली। पीड़ित को जुलाई महीने में चार युवकों द्वारा पीटा गया था। पीड़ित की शिकायत पर चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दो आरोपी पहले से ही जेल में कैद हैं। वहीं एक अन्य आरोपी को हिरासत में लिया गया। चौथे आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। 

पीड़ित अमित पांडे ने मीडिया को बताया कि जुलाई महीने में जब वह अपने गांव खजुआ की तरफ जा रहा था तब प्रिंस पटेल, सूरज प्रजापति, लल्ला पंडित और शादाब नाम युवकों ने उसे घेर लिया। चारों युवकों ने पीड़ित पर इस बात का दोष मढ़ा कि उनके द्वारा बेचे गए ड्रग्स वाले कफ सिरप की जानकारी उसने पुलिस को दी है। जिसके बाद चारों पीड़ित की पिटाई करने लगे। 

पीड़ित अमित पांडे ने मीडिया को बताया कि चारों ने मिलकर करीब तीन घंटे तक उसकी पिटाई की। इसके बाद चारों उसे रीवा लेकर गए, जहां रात भर उसे बेरहमी से पीटा गया। 

पीड़ित की पिटाई के कुल पांच वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। इनमें से एक विडियो में पिटाई करने वाला एक आरोपी स्थानीय भाषा में कहते नजर आ रहा था कि ये मैं हूं, ये मेरे दोस्त हैं और ये हमारी पावरी हो रही है। आरोपी के इतना कहने के बाद सभी मिलकर पीड़ित की पिटाई करने लग जाते हैं।