Bihar Election2020: नीतीश कुमार पर फेंके गए प्याज़, नौकरी के दावे पर भीड़ ने दिखायी नाराज़गी

Nitish Kumar Madhubani Rally: मधुबनी के हरलाखी विधानसभा क्षेत्र में जेडीयू के उम्मीदवार सुधांशु शेखर की सभा की घटना 

Updated: Nov 03, 2020, 07:06 PM IST

Bihar Election2020: नीतीश कुमार पर फेंके गए प्याज़, नौकरी के दावे पर भीड़ ने दिखायी नाराज़गी
Photo Courtesy: asianet news

पटना। मंगलवार को बिहार के मधुबनी जिले में चुनावी सभा के दौरान नीतीश कुमार पर प्याज फेके जाने की खबर है। बिहार के मुख्यमत्री नितीश कुमार जब मंच से अपनी बात रख रहे थे उस दौरान नीचे खड़ी जनता में से किसी ने उनपर प्याज फेंक दिया। जिसके बाद नितीश के सुरक्षाकर्मी उनके सामने आ गए। सुरक्षाकर्मियों ने प्याज फेकने वाले व्यक्ति को पकड़ लिया। जिससे सभा की स्थिति कुछ असहज हो गई। 

 

[removed][removed]

 नितीश कुमार मधुबनी के हरलाखी विधानसभा क्षेत्र में जेडीयू के उम्मीदवार सुधांशु शेखर के लिए चुनावी सभा करने आये थे। मंच से बोलते हुए जैसे ही उन्होंने रोजगार और नौकरी की बात कही तभी मंच पर प्याज फेंकी गई। जिसके बाद नीतीश ने मंच से ही कहा कि खूब फेंको - खूब फेंको, फेंकते रहो, इसका कोई असर नहीं पड़ेगा। हालांकि प्याज फेकने वाले युवक को नीतीश ने अपने सुरक्षाकर्मियों से छोड़ देने को कहा। 

बताया जा रहा है कि वह युवक प्याज की महंगाई से परेशान होने की वजह से विरोध जताने के लिए ऐसा किया था। इसके साथ ही वह पूरी सभा के दौरान नीतीश कुमार के खिलाफ नारेबाजी करता रहा और नितीश कुमार से कहा कि बिहार में शराब खुलेआम बिक रही है और उसकी तस्करी हो रही है लेकिन आप कुछ नहीं कर पा रहे हैं। 

गौरतलब है कि नितीश कुमार को चुनावी रैलियों में विरोध का सामना करना पढ़ रहा है। इसके पहले इसी तरह मुजफ्फरपुर के कांटी विधानसभा क्षेत्र में नितीश कुमार की सभा में कुछ लोगों में मुख्यमंत्री का जमकर विरोध किया था। इस दौरान उन्होंने नितीश कुमार के खिलाफ जमकर नारेबजी की थी। नारेबाजी करते हुए लोगों ने नीतीश कुमार मुर्दाबाद के नारे लगाए थे। जिससे गुस्सा होकर नीतीश कुमार ने तब मंच से ही कहा था कि जिसका जिंदाबाद करना हो उसकी रैली में जाओ।