मिदनापुर में बीजेपी नेता वी मुरलीधरन के काफिले पर हुआ हमला, टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगाया हमले का आरोप

मेदिनीपुर के केजीटी ग्रामीण विधानसभा के अंतर्गत आने वाले पंचखुडी गांव में बीजेपी नेता के काफिले पर हुआ हमला, वीडियो में टीएमसी का झंडा लिए दिखाई फिर हमलावर

Publish: May 06, 2021, 09:22 AM IST

Photo Courtesy: Deccan Herald
Photo Courtesy: Deccan Herald

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन के काफिले पर हमला हुआ है। यह हमला कथित तौर पर टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने किया है। बीजेपी नेता ने टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया है। 

यह घटना उस दौरान हुई जब के मुरलीधरन का काफिला मेदिनीपुर के केजीटी विधानसभा के अंतर्गत आने वाले पंचखुडी गांव से गुजर रहा था। वी मुरलीधरन ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी अपने ट्विटर हैंडल साझा किया है। वीडियो में कुछ लोग टीएमसी का झंडा लिए बीजेपी नेता के काफिले को रोकते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

वीडियो में दिख रहा है कि जब लोगों का एक गुट बीजेपी नेता के काफिले का रास्ता रोकता है, तब बीजेपी नेता अपना काफिला वापिस घुमाने के लिए कहते हैं। इसी दौरान गाड़ी पर कुछ लोग हमला कर देते हैं। बीजेपी नेता का दावा है कि टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने ही उनके काफिले पर हमला किया है। वी मुरलीधरन ने ट्विटर हैंडल पर वीडियो को साझा करते हुए कहा है कि टीएमसी के गुंडों ने मेरे काफिले पर हमला कर दिया। गाड़ी के शीशे तोड़ डाले। मेरे पर्सनल स्टाफ पर भी हमला किया। अपना दौरा बीच में ही छोड़कर आना पड़ा है। 

वी मुरलीधरन पश्चिम बंगाल आई बीजेपी की चार सदस्यीय टीम का हिस्सा हैं। इस टीम का प्रतिनिधित्व खुद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कर रहे हैं। जबकि बीएल संतोष और भूपेंद्र यादव भी इस दल का हिस्सा हैं। यह दल पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा के सिलसिले में आया है।