सारे लुच्चे लफंगे एक ही पार्टी में जमा हो गए हैं, बीजेपी नेताओं को जेल में डालने से भारत में समाप्त हो जाएगा भ्रष्टाचार : केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हिमांता बिस्वा सरमा ने बीजेपी के साथ जाना इसलिए तय क्योंकि उन्होंने चोरी की थी

Updated: Mar 29, 2023, 07:22 PM IST

नई दिल्ली। केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग के मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार और बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। सीएम केजरीवाल ने बीजेपी को लुच्चों लफंगों की पार्टी करार देते हुए कहा है कि बीजेपी नेताओं को जेल में डालने से इस देश से भ्रष्टाचार समाप्त हो जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी में शामिल हुए विपक्षी दलों के नेताओं पर भी निशाना साधा। 

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हिमांता बिस्वा सरमा ने बीजेपी में जाना इसलिए मंजूर किया क्योंकि उन्होंने चोरी की थी। सीएम केजरीवाल ने कहा कि यही स्थिति नारायण राणे, मुकुल रॉय और शुभेंदु अधिकारी के साथ भी थी। इन नेताओं ने चोरी की इसलिए वह ईडी द्वारा डराए जाने पर बीजेपी में गए। 

सीएम केजरीवाल ने कहा कि दूसरी ओर मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ने बीजेपी में जाना मंजूर नहीं किया। ईडी वालों ने इनके सिर पर भी बंदूक तानी लेकिन इन दोनों ही नेताओं ने बीजेपी में जाने के बजाय जेल जाना मंजूर किया क्योंकि इन दोनों ने ही चोरी नहीं की थी। 

सीएम केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी ने सभी भ्रष्टाचारियों को एक मंच पर नहीं बल्कि एक पार्टी में ला दिया है। सभी लुच्चे लफंगे एक ही कमरे में जमा हो गए हैं। जब देश से मोदी जी की सरकार जाएगी तब भ्रष्टाचारियों को पहचानना कोई मुश्किल काम नहीं होगा क्योंकि सारे भ्रष्टाचारी बीजेपी में होंगे। बीजेपी नेताओं को जेल भेजने से देश में भ्रष्टाचार समाप्त हो जाएगा।  

अरविंद केजरीवाल का यह बयान मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी के उस भाषण के बाद आया है जिसमें पीएम ने विपक्षी एकता पर तंज कसते हुए कहा था कि सभी भ्रष्टाचारी एक साथ आ गए हैं। यह इस बात का प्रमाण है कि जब बीजेपी आता है तो भ्रष्टचार भागता है।