जब तक ममता की सरकार न गिरा दूं तब तक बाल नहीं रखूंगा, कांग्रेस नेता कौस्तव बागची ने कराया मुंडन

कौस्तव बागची को सीएम ममता के खिलाफ टिप्पणी करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था, बागची ने एक किताब का हवाला देते हुए कहा था कि उसमें कई ऐसे राज़ हैं जिनके ज़ाहिर होने पर ममता का सारा सच उजागर हो जाएगा

Publish: Mar 05, 2023, 11:34 AM IST

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ टिप्पणी करने के मामले में गिरफ्तार किए गए कांग्रेस नेता कौस्तव बागची ने अपना मुंडन करवा लिया है। कांग्रेस नेता ने यह प्रण लिया है कि जब तक वे राज्य में ममता बनर्जी की सरकार नहीं गिराएंगे तब तक वह अपने सिर पर बाल नहीं रखेंगे। 

शनिवार को कोर्ट से जमानत मिलने के बाद कौस्तव बागची ने कांग्रेस नेताओं की मौजूदगी में अपना सिर मुंडवा लिया। सिर मुंडवाने के बाद बागची ने कहा कि अब जब तक मैं ममता की सरकार न गिरा दूं तब तक अपने बाल नहीं रखूंगा। बागची ने कहा कि मैं ममता की रातों की नींद उड़ा कर ही दम लूंगा। 

शनिवार तड़के करीब तीन बजे कौस्तव को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि दोपहर तक उन्हें कोर्ट से जमानत मिल गई लेकिन उन्होंने सीएम ममता के खिलाफ प्रण लेने की घोषणा भी कर दी। 

पेशे से वकील बागची ने हाल ही में एक पूर्व नौकरशाह की किताब का हवाला देते हुए कहा था कि किताब में सीएम ममता से जुड़े कई राज़ हैं। जिनके उजागर होने पर सीएम ममता राज्य की जनता के सामने एक्सपोज हो जाएंगी। कांग्रेस नेता ने कहा था कि वह खुद इस सच को राज्य की जनता के सामने उजागर करेंगे। जिसके बाद कांग्रेस नेता को गिरफ्तार कर लिया गया।