स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा के साथ पैरेंट्स हुए कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया में दी जानकारी

स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी ट्विटर पर दी, रितेश देशमुख और उर्मिला मातोंडकर ने स्वस्थ होने की कामना की

Updated: Apr 06, 2021, 05:06 PM IST

स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा के साथ पैरेंट्स हुए कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया में दी जानकारी
photo courtesy: news nation

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणवीर कपूर, अक्षय कुमार ,गोविंदा के बाद अब स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा और उनके माता-पिता कोरोना जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं। कुणाल ख़ुद को घर पर आइसोलेट कर रखा है।वहीं उनके माता- पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कॉमेडियन कामरा ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी ख़ुद दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि
 "मेरे माता-पिता कोरोना पॉजिटिव हैं,और उन्हें पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मैं भी कोविड पॉजिटिव हूं और घर में क्वॉरंटीन पर हूं।"इसके बाद उन्होंने कहा कि "मैंने अपने संपर्क में आए लोगों से बात की है. अपने परिवार संग मैं जल्दी ही ठीक हो जाऊंगा. कृपया दूसरी को गंभीरता से लें और खूब सावधानी बरतें।" 


उनके इस ट्वीट के बाद एक्टर रितेश देशमुख, उर्मिला मातोंडकर और उनके प्रशंसकों ने उन्हें और उनके माता पिता को जल्द ठीक होने की शुभकामनाएं दी है। 

उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र में कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं। कोरोना की चपेट में बॉलीबुड आ चुका है। बीते दिन भूमि पेडनेकर भी कोरोना संक्रमित हुई थीं।उन्होंने ने ट्वीट कर अपने फैन्स को जानकारी दी थी, अक्षय कुमार, गोविंदा रणवीर कपूर अमिताभ बच्चन ,आलिया भट्ट इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

गौरतलब है कि कॉमेडियन कुणाल कामरा पर न्‍यायपालिका को लेकर किए ट्वीट के लिए अवमानना केस दर्ज हुआ था। उन्होंने इस केस के ​​नोटिस के जवाब में माफी मांगने से इनकार कर दिया था। कॉमेडियन कुणाल कामरा ने सुप्रीम कोर्ट के सामने एक जवाबी हलफनामा दायर कर कहा कि उनके ट्वीट अदालत का अपमान करने के इरादे से प्रकाशित नहीं किए गए थे।