उत्तर प्रदेश में दलित युवक के साथ बर्बरता, पहले पीटा, फिर जूते पर थूककर चटवाया

सोनभद्र में एक युवक के साथ मारपीट करने और थूक कर चटवाने के मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस ने आरोपी लाइनमैन को जल्द गिरफ्तार कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Updated: Jul 09, 2023, 10:16 AM IST

सोनभद्र। उत्तर प्रदेश के सोनभद्र से इंसानियत को एक शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। यहां बिजली विभाग में संविदा पर तैनात लाइनमैन ने अपने चप्पल पर थूक कर एक युवक को चटवाया। इस मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो की जांच के बाद पुलिस को पता चला कि ये घटना 6 जुलाई सोनभद्र जिले शाहगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बालडीह गांव का है। आरोपी संविदा लाइनमैन तेजबली सिंह जिले के शाहगंज थाना क्षेत्र के ओडहथा गांव का निवासी है। पुलिस के मुताबिक, मामले में पीड़ित युवक शाहगंज थाना क्षेत्र के बालाडीह गांव में अपने मामा के घर आया था, जहां उसने बिजली में आई तकनीकी खामी को ठीक कर दिया।

सीओ घोरावल अमित कुमार ने बताया कि पीड़ित युवक द्वारा बिजली ठीक करता हुआ देख कर आरोपी तेजबली सिंह इतना नाराज हुआ कि, उसने युवक को अपनी चप्पल पर थूक कर चटवाया। उन्होंने कहा कि संविदा लाइनमैन के इस घृणित कृत्य पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है और उसकी गिरफ्तारी जल्द कर ली जाएगी।