सुशील कुमार के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी, दिल्ली के आसपास के इलाकों में पहलवान की तलाश कर रही है पुलिस

बीते मंगलवार बुधवार की दरमियानी रात को छत्रसाल स्टेडियम में मारपीट हुई थी, जिसमें एक जूनियर पहलवान सागर राणा की मौत हो गई थी, सुशील कुमार का भी नाम हत्या के इसी मामले में नामजद है, सुशील कुमार फिलहाल फरार चल रहे हैं

Updated: May 10, 2021, 11:09 AM IST

Photo Courtesy : New Indian Express
Photo Courtesy : New Indian Express

नई दिल्ली। ओलम्पिक विजेता सुशील कुमार की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दिल्ली पुलिस ने पहलवान सुशील कुमार के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है। दिल्ली पुलिस हत्या के एक मामले में सुशील कुमार की तलाश कर रही है। लेकिन पहलवान अभी फरार चल रहे हैं। 

सुशील कुमार की तलाश करते करते दिल्ली पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी की है। दिल्ली के आसपास इलाकों में लगातार दिल्ली पुलिस सुशील कुमार की तलाश में जुटी है। लेकिन अब तक पुलिस को सुशील कुमार का कोई सुराग नहीं मिला है। 

यह भी पढ़ें : मर्डर केस में फंसने के बाद फरार हुए ओलंपिक विजेता सुशील कुमार, तलाश में जुटी पुलिस

दिल्ली पुलिस सुशील कुमार को हत्या के एक मामले में ढूंढ रही है। सुशील कुमार का नाम हाल ही में हुई जूनियर पहलवान सागर राणा की हत्या के मामले में नामजद किया गया है। बीते मंगलवार और बुधवार को छत्रसाल स्टेडियम में हुई मारपीट में सागर राणा की मृत्यु हो गई। जिसके बाद से सुशील कुमार गायब हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मारपीट एक फ्लैट को खाली करने को लेकर हुई थी।